कोहरा बना कालदूत, एक्सप्रेस वे पर आधा दर्जन गाड़ियां आपस में टकराईं, 12 जख्मी

Last Updated: शनिवार, 13 फ़रवरी 2021 (14:55 IST)
नोएडा। उत्तरप्रदेश के ग्रेटर नोएडा में यमुना एक्सप्रेस वे पर शनिवार सुबह घने कोहरे के कारण आधा दर्जन वाहन एक-दूसरे से टकरा गए। इस घटना में 12 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं और उन्हें विभिन्न अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। पुलिस उपायुक्त (जोन तृतीय) राजेश कुमार सिंह ने बताया कि यमुना एक्सप्रेस-वे पर शनिवार सुबह एक ट्रक खराब हो गया। वह एक्सप्रेस वे के द्वितीय लाइन में खड़ा था।
ALSO READ:
राजस्थान के श्रीगंगानगर में सड़क दुर्घटना, 6 की मौत, 7 घायल
उन्होंने बताया कि तभी पीछे से आ रही फौजी ट्रैवल्स की बस कोहरे की वजह से ट्रक से टकरा गई। इसके बाद बस के पीछे आ रही 3 कारें और 1 बस भी एक के बाद एक आपस में टकरा गईं। उन्होंने बताया कि फौजी ट्रैवल्स की बस में बैठे आरिफ, मनोज कुमार, दुर्गेश, विकास, अमित, रवीन्द्र सहित 12 व्यक्ति घायल हो गए हैं। उन्हें ग्रेटर नोएडा के विभिन्न अस्पतालों के लिए भर्ती कराया गया है। सिंह ने बताया कि 2 लोगों की हालत नाजुक बनी हुई है।
पुलिस उपायुक्त ने बताया कि मौके पर पहुंची पुलिस ने यातायात का मार्ग बदला ताकि पीछे से आ रही और गाड़ियों की न हो तथा क्रेन की सहायता से दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को एक्सप्रेस वे से हटाकर चौकी फॉर्मूला वन परिसर में रखा गया। इस घटना के चलते यमुना एक्सप्रेस वे पर काफी देर तक यातायात प्रभावित रहा। (भाषा)



और भी पढ़ें :