मंगलवार, 7 फ़रवरी 2023
  1. समाचार
  2. मुख्य ख़बरें
  3. उत्तर प्रदेश
  4. bikru case amar dubey wife khushi dubey zumba dance in kanpur jail
Written By अवनीश कुमार
Last Updated: मंगलवार, 19 अप्रैल 2022 (17:45 IST)

जेल में जुंबा डांस करती दिखी बिकरू कांड एनकाउंटर में मारे गए अमर दुबे की पत्नी, VIDEO वायरल

कानपुर देहात में बिकरू कांड में एनकाउंटर में मारे गए आरोपी अमर दुबे की पत्नी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें एनकाउंटर में मारे गए आरोपी अमर दुबे की पत्नी जेल के अंदर महिला बंदियों को गाने की धुन पर योग का प्रशिक्षण देती हुई नजर आ रही है।

सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी के साथ वायरल हो रहा है। लोग आरोपी अमर दुबे की पत्नी इस वीडियो को देखने के बाद तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं। 
 
चल दी कुड़ी गाने पर किया योग :  बिकरू कांड में अभियुक्त अमर दुबे की पत्नी इस समय कानपुर देहात जेल में है। मंगलवार सुबह से एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें बिकरू कांड में अभियुक्त अमर दुबे की पत्नी जिला जेल के अंदर के वीडियों में वह सफेद सूट जुंबा डांस करती नजर आ रही है। बताया जा रहा है कि यह वीडियो सोमवार का है जब योग प्रशिक्षिक किरण गुप्ता ने जिला जेल में योग शिविर आयोजित किया था। इसमें महिला बंदियों को जुंबा डांस और योग के जरिए स्वस्थ रहने का तरीका बताया गया। यह वीडियो भी उसी प्रशिक्षण शिविर का बताया जा रहा है। मुख्य प्रशिक्षक साथ अमर दुबे की पत्नी भी योग प्रशिक्षक की भूमिका में है और 'बिजली बिजली...चल दी कुड़ी' गाने पर डांस करते हुए महिला बंदियों को प्रशिक्षण दे रही हैं। सामने मौजूद महिला बंदी भी डांस की नकल करते हुए नजर आ रहे हैं। 
बिकरू कांड में है आरोपी : कानपुर में चौबेपुर के बिकरू गांव में दबिश देने गई पुलिस टीम पर गैंगस्टर विकास दुबे के गैंग ने हमला कर दिया था। इसमें सीओ समेत 8 पुलिसकर्मी मारे गए थे।

इसके बाद पुलिस की कार्रवाई में मुख्य आरोपी विकास दुबे के साथ साथ अमर दुबे समेत 7 साथियों को एनकाउंटर में मार गिराया था। पुलिस ने उसकी 2 दिन पहले शादी करके अमर दुबे के घर पहुंची उसकी पत्नी को भी फर्जी सिम रखने और साजिश रचने आदि मामलों में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था।

इसके बाद एनकाउंटर में मारे गए अमर दुबे की पत्नी को बाराबंकी राजकीय बाल गृह स्थानांतरित किया गया था और अभी कुछ दिन पहले ही उसके बालिग होने पर राजकीय बाल गृह से उसे कानपुर देहात की जेल शिफ्ट किया गया था।
ये भी पढ़ें
कोरोना वायरस की वजह से शंघाई में 'दुश्‍मन' बन रहे पड़ोसी