मंगलवार, 16 अप्रैल 2024
  • Webdunia Deals
  1. चुनाव 2022
  2. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022
  3. न्यूज: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022
  4. Rajnath Singh said, why do riots happen only in the SP government
Written By
Last Modified: रविवार, 30 जनवरी 2022 (15:03 IST)

सपा सरकार में ही आखिर क्‍यों होते हैं दंगे : राजनाथ सिंह

सपा सरकार में ही आखिर क्‍यों होते हैं दंगे : राजनाथ सिंह - Rajnath Singh said, why do riots happen only in the SP government
कासगंज (उत्‍तर प्रदेश)। रक्षामंत्री और भारतीय जनता पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राजनाथ सिंह ने रविवार को समाजवादी पार्टी पर निशाना साधते हुए सवाल किया कि आखिर सपा सरकार में ही क्यों दंगे होते हैं और गुंडे-बदमाश खुलेआम घूमते हैं।

रविवार को उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार करते हुए राजनाथ सिंह ने एसकेवी विद्यालय नदरई गेट, कासगंज में ‘प्रभावी मतदाता संवाद’ कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा, मैं जानना चाहता हूं कि दंगे हमेशा सपा सरकार में ही क्यों होते हैं, गुंडे, बदमाश खुलेआम क्‍यों घूमते-फिरते रहते हैं।

राज्य की भाजपा सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए उन्होंने दावा किया, भाजपा की पांच साल की सरकार में एक भी दंगा नहीं हुआ। उल्लेखनीय है कि कासगंज में तीसरे चरण में 20 फरवरी को मतदान होना है। तीसरे चरण में उत्तर प्रदेश विधानसभा की कुल 59 सीटों पर मतदान होगा।

रक्षामंत्री ने उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकार की कानून व्यवस्था की सराहना करते हुए कहा, जब कानून व्यवस्था अच्छी होती है तो विकास भी तेजी से होता है। आज उत्तर प्रदेश अगर विकास की धुरी बना हुआ है तो उसके पीछे बेहतर कानून व्यवस्था है।

सिंह ने कहा, अब गुंडों, माफियाओं को संरक्षण नहीं मिलता, बल्कि उनकी अवैध संपत्तियों पर बुलडोजर चलता है। सिंह ने विपक्षी दलों सपा, बसपा और कांग्रेस पर प्रहार किया और कहा कि जो अपनी जड़ों से कट जाता है, वो कटी पतंग-सा हो जाता है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ की प्रशंसा करते हुए उन्‍होंने मतदाताओं को भरोसा दिया कि हम विकास भी करेंगे और अपनी विरासत को भी बचाएंगे। उन्होंने 2022 में एक बार फिर उत्तर प्रदेश में पूर्ण बहुमत से भाजपा सरकार बनाने का मतदाताओं से अनुरोध किया।(भाषा) 
ये भी पढ़ें
प्रमोद सावंत के गढ़ में राहुल गांधी की सभा