मशहूर धारावाहिक तारक मेहता का उल्टा चश्मा के नट्टू काका का 67 साल की उम्र में निधन

Last Updated: रविवार, 3 अक्टूबर 2021 (21:24 IST)
मुंबई। लोकप्रिय टीवी धारावाहिक तारक मेहता का उल्टा चश्मा में नटू काका का किरदार निभाने वाले वरिष्ठ अभिनेता का लंबे समय तक से जूझने के बाद रविवार को निधन हो गया। निर्माता असित कुमार मोदी ने इसकी जानकारी दी।
नायक उम्र के सातवें दशक के उत्तरार्ध में पहुंच गए थे। इस साल की शुरूआत में उन्हें कैंसर का पता चला था। ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के निर्माता मोदी ने कहा कि पिछले कुछ दिनों से अभिनेता का स्वास्थ्य खराब था।

मोदी ने बताया, आज शाम में उनका निधन हो गया। वे लंबे समय से स्वस्थ नहीं थे। उन्हें कैंसर था। वे हमेशा शूटिंग करना चाहते थे, तब भी जब वे ठीक नहीं थे। काम से वे हमेशा खुश रहते थे। मैं उन्हें शो में लाने का मौका देखता रहा, लेकिन उनके लिए शूटिंग करना कठिन था। पिछले दो दिनों से वह बिलकुल ठीक नहीं थे।

नायक ने करीब 100 हिंदी एवं गुजराती फिल्मों में अभिनय किया है और 300 से अधिक टीवी धारावाहिकों में भी भूमिका निभाई है। नायक को गुजराती थिएटर में उनके काम के लिए भी जाना जाता है।

इस साल की शुरूआत में नायक ने कीमोथेरेपी के दौरान ‘तारक मेहता का उलटा चश्मा’ के विशेष एपीसोड के लिए शूटिंग की थी। उनके परिवार में पत्नी के अलावा तीन बच्चे हैं।(भाषा)



और भी पढ़ें :