0

आईलीग फुटबॉल टूर्नामेंट में मिरांडा और कात्सुमी के गोल से चेन्नई सिटी ने एरोज को हराया

शनिवार,फ़रवरी 29, 2020
0
1
नई दिल्ली। कोरोना वायरस के फैलने से भले ही ओलंपिक क्वालीफाईंग प्रतियोगिताओं बुरी तरह प्रभावित हुई हैं लेकिन बैडमिंटन की विश्व संस्था ने शुक्रवार को कहा कि उसका अभी टोक्यो खेलों के क्वालीफिकेशन समय में किसी तरह का बदलाव करने की कोई योजना नहीं है।
1
2
नई दिल्ली। भारत साइप्रस में कोरोना वायरस के खतरे के कारण वहां होने वाले निशानेबाजी विश्व कप से हट गया। शॉटगन विश्व कप अंतरराष्ट्रीय निशानेबाजी महासंघ (ISSF) से मान्यता प्राप्त है जिसका आयोजन 4 से 13 मार्च के बीच किया जाएगा।
2
3
लास एंजिल्स। विश्व के नंबर 2 टेनिस खिलाड़ी राफेल नडाल ने दक्षिण कोरिया के कियोन सून वू को 6-2, 6-1 से हराकर एटीपी मैक्सिको ओपन टेनिस टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में प्रवेश किया।
3
4
नई दिल्ली। भारत इस साल 31 मार्च को ताजिकिस्तान के खिलाफ उसकी सरजमीं पर फीफा अंतरराष्ट्रीय मैत्री मैच खेलेगा। अखिल भारतीय फुटबॉल महासंघ (एआईएफएफ) ने यह जानकारी दी। लेकिन उसने कहा कि इस मैच के स्थान की घोषणा बाद में की जाएगी।
4
4
5
दुबई। नोवाक जोकोविच ने कारेन काचनोव को सीधे सेटों में 6-2, 6-2 से हराकर दुबई ओपन टेनिस टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में प्रवेश करने के साथ ही सुनिश्चित किया कि अभी उनकी नंबर 1 रैंकिंग बरकरार रहेगी।
5
6
नई दिल्ली। पीवी सिंधू, साइना नेहवाल और किदाम्बी श्रीकांत जैसे स्टार भारतीय शटलर 24 से 29 मार्च तक यहां इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम स्थित केडी जाधव इंडोर हॉल में शुरू होने वाले योनेक्स सनराइज इंडिया ओपन बैडमिंटन टूर्नामेंट के 10वें संस्करण ...
6
7
दुबई। विश्व के नंबर एक खिलाड़ी और टॉप सीड सर्बिया के नोवाक जोकोविच ने जर्मनी के फिलिप कोलश्रेबर को एकतरफा अंदाज में 6-3, 6-1 से हराकर दुबई टेनिस चैंपियनशिप के क्वार्टरफाइनल में प्रवेश कर लिया है।
7
8
लॉस एंजिल्स। विश्व के नंबर 2 खिलाड़ी राफेल नडाल ने सर्बियाई युवा मियोमीर केसमैनोविच को हराकर एटीपी मेक्सिको ओपन टेनिस टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया।
8
8
9
कुआलालंपुर। कोरोना वायरस के कारण जर्मन ओपन बैडमिंटन टूर्नामेंट अगले सप्ताह नहीं हो पाएगा जबकि पोलिश ओपन को स्थगित कर दिया गया है। ये दोनों ओलंपिक क्वालीफाइंग प्रतियोगिता थी।
9
10
सोशल मीडिया में स्कॉटलैंड की महिला फुटबॉल खिलाड़ी जेन ओ'टोल (Jane O’Toole) का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जो खेल जगत में काफी सुर्खियां बटोर रहा है। इस खिलाड़ी की जीदारी देखिये कि चलते मैच में अचानक उनका घुटना डिसलोकेट हो गया। वह विरोधी टीम की ...
10
11
पेरिस। रूसी टेनिस सुंदरी और 5 बार की ग्रैंड स्लैम चैम्पियन मारिया शारापोवा ने बुधवार को 32 साल की उम्र में टेनिस से संन्यास की घोषणा की। उन्होंने ‘वोग’ एंड ‘वैनिटी फेयर’ मैगजीन में आए एक लेख में कहा, ‘टेनिस को मैं गुडबाय कह रही हूं।
11
12
इंदौर। भारतीय टेबल टेनिस महासंघ के तत्वावधान में मध्यप्रदेश टेबल टेनिस संगठन द्वारा आयोजित राष्ट्रीय टेलेंट हंट टेबल टेनिस चैम्पियनशिप में महाराष्ट्र की सयाली वाणी ने बालिका वर्ग का व आदर्श ओम क्षेत्री दिल्ली ने बालक वर्ग का खिताब जीत लिया।
12
13
लखनऊ। भारतीय महिला कुश्ती का नया चमकता सितारा सोनम मलिक के रूप में देखा जा रहा है। सोनम ने एक बार फिर कुश्ती मैट पर अपना दमखम दिखाया और लगातार दूसरी बार स्टार पहलवान और ओलंपिक पदक विजेता साक्षी मलिक को धराशायी करके ओलंपिक क्वालीफायर्स का टिकट कटा ...
13
14
टोक्यो। चीन में फैले खतरनाक कोरोना वायरस के कारण इस साल जुलाई के अंत में शुरु होने वाले टोक्यो ओलंपिक पर अभी से खतरे के बादल मंडराने लगे हैं लेकिन अंतरराष्ट्रीय ओलंपिक संघ (आईओसी) के प्रवक्ता का कहना है कि इन खेलों के लिए तैयारियां योजना अनुसार चल ...
14
15
नई दिल्ली। राजधानी की विश्व स्तरीय डॉ. कर्णी सिंह शूटिंग रेंज में 15 से 26 मार्च तक होने वाले आईएसएसएफ निशानेबाजी विश्व कप (राइफल/पिस्टल/शॉटगन) से 7 देश हट गए हैं और इनमें से 6 देशों के हटने का कारण चीन में फैला कोरोना वायरस है।
15
16
अकापुल्को। राफेल नडाल ने मैक्सिको ओपन टेनिस टूर्नामेंट में पाब्लो एंडुजार पर सीधे सेटों में जीत दर्ज करके कोर्ट पर शानदार वापसी की। इसके साथ ही उन्होंने विश्व में नंबर एक रैकिंग फिर से हासिल करने की अपनी मुहिम की सकारात्मक शुरुआत भी की।
16
17
टोकियो। चीन में अब तक सैकड़ों लोगों को मौत के आगोश में सुला चुके कोरोना वायरस का खौफ दुनियाभर में फैल चुका है। अब कोरोना वायरस का साया टोकियो ओलंपिक पर भी पड़ता दिखाई दे रहा है।
17
18
नई दिल्ली। अंतरराष्ट्रीय पुरुष टेनिस शीर्ष स्तर पर 3 दिग्गज खिलाड़ियों नोवाक जोकोविच, राफेल नडाल और रोजर फेडरर के बीच सिमटा हुआ है लेकिन महिला टेनिस में मुकाबला ज्यादा खुला और चैलेंजिंग हो चुका है। यह मानना है चार बार की ग्रैंड स्लेम चैंपियन फ्रांस ...
18
19
नई दिल्ली। देश को तीन ओलंपिक पदक देने वाले पहलवानों सुशील कुमार और योगेश्वर दत्त के गुरु महाबली सतपाल ने कहा है कि उन्हें पूरी उम्मीद है कि उनके युवा शिष्य रवि कुमार और दीपक पुनिया इस बार टोक्यो ओलंपिक में देश के लिए पदक हासिल करेंगे।
19