0

भारतीय मुक्केबाजों को भारी पड़ा कोरोना, 3 गोल्‍ड मेडल्स का नुकसान

रविवार,मार्च 7, 2021
0
1
समाज में महिलाओं को खास स्थान दिलाने की प्रतिबद्धता के साथ खेल जगत के दिग्गज ब्राण्ड एडिडास ने ‘वाच अस मूव’ कैम्पेन आरंभ किया है। यह महिलाओं के सम्मान और उनके मूव करने की आजादी के जश्न की तरह है।कैम्पेन का शुभारंभ मिस वर्ल्ड 2017मानुषी छिल्लर , ...
1
2
विश्व चैंपियन और दूसरी सीड भारत की पीवी सिंधू ने स्विस ओपन बैडमिंटन टूर्नामेंट के दूसरे दौर में प्रवेश कर लिया है जबकि सायना नेहवाल पहले दौर में हारकर बाहर हो गयी है।
2
3
कोरोना के कारण एक साल के लिए स्थगित हो चुके टोक्यो ओलम्पिक इस बार विदेशी दर्शकों के बिना हो सकते हैं। स्थगित हुए टोक्यो ओलम्पिक का आयोजन इस साल जुलाई-अगस्त में होना है।
3
4
ऑनलाइन फैंटसी स्पोर्ट्स, एक डिजीटल स्पोर्ट्स फैन प्लेटफॉर्म है जो भारत में खेलों के व्यूअरशिप बढ़ाने के कार्य का संपादन करता है। इस संस्था ने हाल ही में कुछ आंकड़े प्रस्तुत किए है जिससे यह मालूम चलता है कि फैंटसी लीग आने के बाद खेलों की व्यूअरशिप ...
4
4
5
अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाने हुए 2018 राष्ट्रमंडल खेलों की स्वर्ण पदक विजेता और स्टार भारतीय टेबल टेनिस खिलाड़ी मणिका ने रोमानिया की इरिना सिओबानु को तीसरे दौर के मुकाबले में 11-7, 15-13, 11-8 से हराया। वह अब अंतिम दौर के मुकाबले में यूक्रेन की गन्ना ...
5
6
भारत की टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने एक साल के लम्बे अंतराल के बाद कोर्ट पर विजयी वापसी की है। सानिया ने अपना पिछला टूर्नामेंट पिछले साल दोहा ओपन में ही खेला था।
6
7
नॉकआउट किंग विजेंद्र अपने अपराजेय क्रम 12-0 (आठ बार नॉकआउट विजेता) को आगे बढ़ाने के उद्देश्य से 19 मार्च में फिर से रिंग में उतरेंगे और यह मुकाबला गोवा में मैजेस्टिक प्राइड कैसिनो शिप पर खेला जाएगा।
7
8
नई दिल्ली। भारतीय पेशेवर मुक्केबाज विजेंदर सिंह का अगला मुकाबला अगले महीने गोवा में एक कैसीनो जहाज की छत पर होगा। इस मुकाबले के प्रतिद्वंद्वी की घोषणा अभी नहीं हुई है।
8
8
9
नई दिल्ली। ओलंपिक की तैयारियों में लगे पहलवान बजरंग पूनिया ने सोमवार को घोषणा की कि वे जुलाई-अगस्त में टोक्यो में होने वाले खेलों तक अपने सभी सोशल मीडिया अकाउंट को बंद कर रहे हैं। ओलंपिक में भारत की बड़ी उम्मीद माने जा रहे बजरंग ने ट्विटर पर अपने ...
9
10
भारत की अनुभवी स्टार फर्राटा धाविका हिमा दास को शुक्रवार को असम की पुलिस उप अधीक्षक (डीएसपी) नियुक्त किया गया। असम सरकार ने इस महीने की शुरुआत में हिमा को डीएसपी के रूप में नियुक्त करने की घोषणा की थी।
10
11
वाशिंगटन। अमेरिका के कैलिफोर्निया में हुए एक सड़क हादसे में स्टार गोल्फर टाइगर वुड्स की कार पेड़ से टकराकर पलट गई। इस हादसे में वुड्स घायल हो गए।
11
12
हॉकी के अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी और पंजाब पुलिस के सेवानिवृत्त महानिरीक्षक सुरिंदर सोढी और कई अन्य ने सोमवार को आम आदमी पार्टी(आप) में शामिल होने की घोषणा की।
12
13
भारतीय महिला मुक्केबाजों ने मोंटेनेग्रो के बुडवा में आयोजित 30वें एड्रियाटिक पर्ल मुक्केबाजी टूर्नामेंट के अंतिम दिन चमकदार खेल दिखाते हुए दो स्वर्ण पदक पक्के किए
13
14
मेलबोर्न। विश्व के नंबर एक खिलाड़ी सर्बिया के नोवाक जोकोविच ने मेलबोर्न पार्क में अपनी श्रेष्ठता का परचम फिर फहराते हुए रूस के डेनिल मेदवेदेव को रविवार को लगातार सेटों में 7-5, 6-2, 6-2 से हराकर रिकॉर्ड 9वीं बार वर्ष के पहले ग्रैंड स्लेम ऑस्ट्रेलियन ...
14
15
कोरोना महामारी के कारण करीब एक साल के लंबे अंतराल के बाद भारतीय पुरुष हॉकी टीम अंतर्राष्ट्रीय मैच के लिए तैयार है।
15
16
मेलबर्न। जापान की नाओमी ओसाका ने शनिवार को यहां महिला एकल फाइनल में जेनिफर ब्रैडी को सीधे सेटों में हराकर ऑस्ट्रेलियाई ओपन खिताब अपनी झोली में डाला जो उनकी चौथी ग्रैंडस्लैम ट्रॉफी है। ओसाका ने ग्रैंडस्लैम में आठवीं बार खेलते हुए चौथा खिताब जीता, ...
16
17
जापान की नाओमी ओसाका ने अपना दबदबा बरकरार रखते हुए अमेरिका की जेनिफर ब्रॉडी को शनिवार को लगातार सेटों में 6-4, 6-3 से हराकर वर्ष के पहले ग्रैंड स्लेम ऑस्ट्रेलियन ओपन टेनिस टूर्नामेंट का महिला एकल खिताब जीत लिया।
17
18
बैडमिंटन वर्ल्ड फेडरेशन (बीडब्ल्यूएफ) ने कोरोना वायरस महामारी के कारण कई वर्ल्ड टूर इवेंट के स्थगित होने के मद्देनजर टोक्यो ओलंपिक बैडमिंटन क्वालिफिकेशन विंडो को 15 जून तक बढ़ा दिया है। यह अवधि पहले 25 अप्रैल को समाप्त होनी थी।
18
19
दिग्गज टेनिस खिलाड़ी रफेल नडाल का 21वां गैंडस्लैम का खिताब जीतने का सपना बुधवार को ऑस्ट्रेलियाई ओपन के सेमीफाइनल में स्टेफानोस सिटिसिपास से हार कर टूट गया।
19