0

आईलीग फुटबॉल टूर्नामेंट में मिरांडा और कात्सुमी के गोल से चेन्नई सिटी ने एरोज को हराया

शनिवार,फ़रवरी 29, 2020
0
1
कोलकाता। कर्नाटक के कप्तान करुण नायर ने शुक्रवार को कहा कि बंगाल के खिलाफ रणजी ट्रॉफी सेमीफाइनल के लिए लोकेश राहुल के टीम के साथ जुड़ने से मनोबल बढ़ेगा और वह भारतीय टीम के इस सलामी बल्लेबाज से मैदान पर अहम सलाह लेंगे।
1
2
मुंबई। क्रिकेट लीजेंड सचिन तेंदुलकर और वीरेन्द्र सहवाग ने ऑस्ट्रेलिया में चल रहे महिला टी-20 विश्व कप में विस्फोटक प्रदर्शन कर रही 16 साल की युवा ओपनर शेफाली वर्मा की जमकर सराहना की है और उन्हें रॉकस्टार बताया है।
2
3
क्राइस्टचर्च। न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट ने शुक्रवार को कहा कि उन्हें उम्मीद है कि हेगले ओवल क्राइस्टचर्च का विकेट बेसिन रिजर्व की तुलना में उनकी स्विंग गेंदबाजी के लिए अधिक बेहतर साबित होगा।
3
4
नई दिल्ली। कोरोना वायरस के फैलने से भले ही ओलंपिक क्वालीफाईंग प्रतियोगिताओं बुरी तरह प्रभावित हुई हैं लेकिन बैडमिंटन की विश्व संस्था ने शुक्रवार को कहा कि उसका अभी टोक्यो खेलों के क्वालीफिकेशन समय में किसी तरह का बदलाव करने की कोई योजना नहीं है।
4
4
5
नई दिल्ली। भारत साइप्रस में कोरोना वायरस के खतरे के कारण वहां होने वाले निशानेबाजी विश्व कप से हट गया। शॉटगन विश्व कप अंतरराष्ट्रीय निशानेबाजी महासंघ (ISSF) से मान्यता प्राप्त है जिसका आयोजन 4 से 13 मार्च के बीच किया जाएगा।
5
6
क्राइस्टचर्च। न्यूजीलैंड के अपने जमाने के दिग्गज क्रिकेटर रिचर्ड हैडली ने कहा कि 2 साल तक कैंसर से जूझने के बाद उनका जिंदगी के प्रति नजरिया बदल गया।
6
7
लास एंजिल्स। विश्व के नंबर 2 टेनिस खिलाड़ी राफेल नडाल ने दक्षिण कोरिया के कियोन सून वू को 6-2, 6-1 से हराकर एटीपी मैक्सिको ओपन टेनिस टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में प्रवेश किया।
7
8
कैनबरा। सलामी बल्लेबाज लीजेली ली की शतकीय पारी के बाद गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन से दक्षिण अफ्रीका ने महिला टी20 विश्व कप के मुकाबले में शुक्रवार को यहां थाईलैंड को 113 रन के बड़े अंतर से शिकस्त दी।
8
8
9
अब तक आपने क्रिकेटरों की कई अनोखी प्रेम कहानियां सुनी होंगी, लेकिन जो कहानी पाकिस्तानी क्रिकेटर की है, वह बहुत अचरज भरी है, जिसकी कोई सपने में भी कल्पना नहीं कर सकता। इस कहानी का नायक है क्रिकेटर और नायिका वकील। क्रिकेटर का केस लड़ते लड़ते वकील ...
9
10
क्राइस्टचर्च। भारत के मुख्य कोच रवि शास्त्री ने शुक्रवार को कहा कि युवा सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ पांव की चोट से उबर गए हैं और न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में खेलने के लिए तैयार हैं।
10
11
मेलबोर्न। सेमीफाइनल में जगह तय होने के बाद भारतीय महिला क्रिकेट टीम आईसीसी टी-20 विश्व कप में शनिवार को यहां श्रीलंका के खिलाफ होने वाले ग्रुप 'ए' के अपने अंतिम लीग मैच में बल्लेबाजी की कमियां दूर करने पर ध्यान देगी।
11
12
क्राइस्टचर्च। भारतीय टीम को न्यूजीलैंड के खिलाफ शनिवार से होने वाले दूसरे टेस्ट मैच से पहले उस वक्त बड़ा झटका लगा, जब उसके तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा चोटिल हो गए जिसके बाद उनका इस मुकाबले में खेलना संदिग्ध माना जा रहा है।
12
13
नई दिल्ली। भारत इस साल 31 मार्च को ताजिकिस्तान के खिलाफ उसकी सरजमीं पर फीफा अंतरराष्ट्रीय मैत्री मैच खेलेगा। अखिल भारतीय फुटबॉल महासंघ (एआईएफएफ) ने यह जानकारी दी। लेकिन उसने कहा कि इस मैच के स्थान की घोषणा बाद में की जाएगी।
13
14
दुबई। नोवाक जोकोविच ने कारेन काचनोव को सीधे सेटों में 6-2, 6-2 से हराकर दुबई ओपन टेनिस टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में प्रवेश करने के साथ ही सुनिश्चित किया कि अभी उनकी नंबर 1 रैंकिंग बरकरार रहेगी।
14
15
नई दिल्ली। 1983 की विश्व कप विजेता टीम के कप्तान कपिल देव ने उन भारतीय क्रिकेटरों को लताड़ा है, जो आईसीसी के व्यस्त कैलेंडर के कारण थकने की शिकायत करते हैं। कपिल ने कहा कि ऐसे खिलाड़ियों को आईपीएल के दौरान ब्रेक ले लेना चाहिए, क्योंकि आप यहां अपने ...
15
16
मेलबोर्न। भारतीय महिला क्रिकेट की तूफानी बल्लेबाज शैफाली वर्मा को 'लेडी सहवाग' इसलिए कहा जा रहा है, क्योंकि वे सहवाग की स्टाइल में विस्फोटक बल्लेबाजी करती हैं। वे आईसीसी महिला टी-20 विश्व कप में धमाके कर रही हैं। 16 साल की शैफाली ने एक अनोखा वर्ल्ड ...
16
17
नई दिल्ली। पीवी सिंधू, साइना नेहवाल और किदाम्बी श्रीकांत जैसे स्टार भारतीय शटलर 24 से 29 मार्च तक यहां इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम स्थित केडी जाधव इंडोर हॉल में शुरू होने वाले योनेक्स सनराइज इंडिया ओपन बैडमिंटन टूर्नामेंट के 10वें संस्करण ...
17
18
दुबई। भारतीय सलामी बल्लेबाज लोकेश राहुल ने गुरुवार को जारी ताजा आईसीसी टी20 रैंकिंग में दूसरा स्थान बरकरार रखा जबकि कप्तान विराट कोहली 9वे स्थान पर कायम हैं।
18
19
कैनबरा। एलिसा हेली और बेथ मूनी के बीच पहले विकेट के लिए रिकॉर्ड साझेदारी की मदद से ऑस्ट्रेलिया ने आईसीसी महिला टी20 विश्व कप के ग्रुप ए मैच में गुरुवार को यहां बांग्लादेश को 86 रन से करारी शिकस्त दी।
19