सोमवार, 15 अप्रैल 2024
  • Webdunia Deals
  1. समाचार
  2. मुख्य ख़बरें
  3. प्रादेशिक
  4. tention in hanumangarh after attack on VHP leader
Written By
Last Modified: गुरुवार, 12 मई 2022 (08:40 IST)

विहिप नेता पर हमले के बाद हनुमानगढ़ में तनाव

विहिप नेता पर हमले के बाद हनुमानगढ़ में तनाव - tention in hanumangarh after attack on VHP leader
हनुमानढ़। विश्व हिंदू परिषद के नेता सतवीर सहारण पर हमले के बाद राजस्थान के हनुमानगढ़ में तनाव फैल गया। यहां सुरक्षा सख्त कर दी गई है।
 
हनुमानगढ़ में स्थित नोहर के विश्व हिंदू परिषद (VHP) नेता सतवीर सहारण को कुछ युवकों ने गंभीर रूप से घायल कर दिया। घायल सतवीर को नोहर से हनुमानगढ़ रेफर किया गया जहां से उन्हें बीकानेर ले जाया गया है।
 
इस घटना के बाद विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं में आक्रोश फैल गया। नाराज लोगों ने चक्का जाम कर दिया। वहीं हालात अब नियंत्रण में बताए जा रहे हैं।
 
बताया जा रहा है कि मंदिर के सामने खाली जगह पर कुछ युवक बैठे रहते थे, जिसे समझाने के लिए विहिप अध्यक्ष और उनके साथी गए थे। इसी बीच विवाद हो गया और सतवीर के साथ ही उनके कार्यकर्ताओं को चोट आई। पुलिस ने इस मामले में 6 हमलावरों को हिरासत में ले लिया है।
 
इस बीच हनुमानगढ़ पुलिस ने लोगों से अपील की है कि किसी प्रकार की भ्रामक खबरों का सोशल मीडिया पर प्रचार-प्रसार न करें व शांतिव्यवस्था बनाए रखें। अगर किसी व्यक्ति द्वारा सोशल मीडिया पर भ्रामक या झूठी खबर पोस्ट/शेयर की गई तो उसके विरुद्ध नियमानुसार कड़ी कार्यवाही अमल में लायी जाएगी।
ये भी पढ़ें
चीन में रनवे पर फिसला विमान, लगी आग, बाल बाल बचे 122 यात्री