Sidhu Moose Wala Murder : सिद्धू मूसेवाला के माता-पिता ने की गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात, की CBI से जांच कराने की मांग

Last Updated: सोमवार, 6 जून 2022 (13:44 IST)
हमें फॉलो करें
चंडीगढ़। सिद्धू मूसेवाला के माता-पिता ने शनिवार को यहां चंडीगढ़ हवाई अड्डे पर केंद्रीय से मुलाकात की।

बताया जा रहा है कि इस मुलाकात में मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह ने अपने बेटे की निर्मम हत्या की जांच सीबीआई से कराए जाने का आग्रह किया। पंजाब के मानसा जिले में 29 मई को सिद्धू मूसेवाला की हत्या कर दी गई थी।
Koo App
Sidhu Moose Wala’s family met Union in Chandigarh. Sidhu Moose Wala was killed by unknown assailants in Mansa district on 29th May. - Prasar Bharati News Services (@pbns_india) 4 June 2022
पंजाब के मानसा (Mansa) जिले में बीती 29 मई को पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की अज्ञात हमलावरों ने कई राउंड गोली मारकर दिन-दहाड़े हत्या कर दी थी। इसके बाद से ही पंजाब की सियासत में उबाल आया हुआ है।
नहीं लड़ना चाहता चुनाव : सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह ने शनिवार को स्पष्ट किया कि वह कोई चुनाव नहीं लड़ेंगे और लोग इससे जुड़ी किसी भी अफवाह पर ध्यान न दें। उनका यह बयान कांग्रेस की पंजाब इकाई के प्रमुख अमरिंदर सिंह राजा वडिंग द्वारा अर्थशास्त्री सरदार सिंह जोहल के उस सुझाव का समर्थन किए जाने के एक दिन बाद आया है जिसमें बलकौर को संगरूर लोकसभा सीट से निर्विरोध निर्वाचित कराने की बात कही गई थी।

बलकौर ने सोशल मीडिया पर कहा कि जब वह सोशल मीडिया पर इस तरह की विभिन्न चर्चाओं को देखते हैं तो उन्हें दुख होता है। उन्होंने लोगों से कहा, "इन पर ध्यान मत दो।

बलकौर ने कहा कि मेरे बेटे की चिता की आग अभी ठंडी नहीं पड़ी है। मेरा चुनाव लड़ने का कोई इरादा नहीं है परिवार के साथ दुख साझा करने के लिए लोगों को धन्यवाद देते हुए उन्होंने लोगों से आठ जून को अपने बेटे के 'भोग' कार्यक्रम में शामिल होने का आग्रह किया और कहा कि वह अपने विचार साझा करेंगे।



और भी पढ़ें :