• Webdunia Deals
  1. खबर-संसार
  2. समाचार
  3. प्रादेशिक
  4. Rape, west Bengal
Written By
Last Modified: शनिवार, 14 मार्च 2015 (15:44 IST)

डकैतों ने किया 75 वर्षीय नन का बलात्कार

डकैतों ने किया 75 वर्षीय नन का बलात्कार - Rape, west Bengal
बंगाल के रनेघाट में एक 75 वर्षीय नन का आठ डकैतों ने मिलकर बलात्कार किया। नन की हालत नाजुक है। प्रदेश की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने सीआईडी को इस संबंध में जांच के लिए आदेश जारी कर दिए हैं।

खबरों के अनुसार बंगाल के रनेघाट के एक कॉन्वेंट स्कूल में एक 75 वर्षीय वृद्ध नन का आठ डकैतों ने मिलकर बलात्कार किया। नन की हालत नाजुक है। प्रदेश की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने सीआईडी को इस संबंध में जांच के लिए आदेश जारी कर दिए हैं।   

ममता बनर्जी ने घटना की कड़े शब्दों में निंदा करते हुए ट्वीट किया है कि 'सीआईडी इस जघन्य अपराध के जांच में जुटी है। इस संबंध में जल्द से जल्द कार्रवाई की जाएगी।' अधिकारी ने बताया कि डकैत रात को 1 बजे के करीब स्कूल में घुस आए और नन का बलात्कार किया।

इसी बीच एक पादरी ने बताया कि उन डकैतों ने पांच में से तीन सिस्टर्स को रस्सी से बांध दिया और प्रिंसिपल रूम में घुस गए वहां घुसकर उन्होंने खूब तोड़फोड़ मचाई व पैसे, लैपटॉप व मोबाइल फोन लेकर वे वहां से चले गए। हादसे में घायल एक नन को अस्पताल में भर्ती कराया गया। घटना के विरोध में स्कूल स्टूडेंट्स ने सियालदाह-रनैघाट मार्ग की ट्रेन व नेशनल हाइवे 34 को ब्लॉक कर दिया है। (एजेंसियां)