मंगलवार, 23 जुलाई 2024
  • Webdunia Deals
  1. समाचार
  2. मुख्य ख़बरें
  3. प्रादेशिक
  4. person who was buried in a grave in Maharashtra was found alive
Written By
Last Modified: सोमवार, 6 फ़रवरी 2023 (19:12 IST)

महाराष्ट्र में जिसको कब्र में दफना दिया, वह शख्स जिंदा मिला!

Dead body
पालघर। पालघर में एक फोन कॉल से हंगामा मच गया। दरअसल, हुआ यूं कि परिवार वाले घर के जिस सदस्य को मरा जानकर दफना कर आए थे वह जिंदा निकला।
 
शेख को कब्रिस्तान में दफनाकर आने के बाद उसके एक दोस्त ने गलती से फोन पर शेख का नंबर दबा दिया और जब उधर से शेख ने ‘हैलो’ किया तो पैरों तले से जमीन खिसक गई। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी देते हुए मामला कुछ यूं बताया।
 
पुलिस के मुताबिक, ऑटो रिक्शा चालक शेख रविवार को एक आश्रय गृह में ठहरा हुआ था। जहां, एक दोस्त ने उसे गलती से फोन कर दिया। जिसका जवाब देते हुए चालक ने बताया कि वह ठीक है। दोस्त के साथ बातचीत का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है।
 
पुलिस ने बताया कि 29 जनवरी को बोईसर और पालघर स्टेशनों के बीच पटरी पार करते समय रेलगाड़ी की चपेट में आने से एक अज्ञात व्यक्ति की मौत हो गई थी। जिसके बाद पालघर के एक व्यक्ति ने जीआरपी से संपर्क किया और दावा किया कि मृतक उसका भाई रफीक शेख है, जो दो महीने पहले लापता हो गया था, जिसके लिए परिवार ने पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई थी।
 
पालघर जीआरपी ने 'मृत' व्यक्ति की पत्नी से संपर्क किया जो केरल में थी। अधिकारी ने बताया कि वह पालघर आई और शव की शिनाख्त भी की, जिसके बाद उसे परिवार को सौंप दिया गया। परिवार के सदस्यों ने दो दिन पहले शेख को दफना दिया था।
 
अधिकारी के मुताबिक, पुलिस ने शेख के जिंदा होने की खबर उसके परिवार को दे दी है। वहीं, पुलिस अज्ञात मृत व्यक्ति (जिसे दफनाया गया) के परिजनों का पता लगाने में जुट गई है। (भाषा)
Edited by: Vrijendra Singh Jhala
 
ये भी पढ़ें
क्या चीनी गुब्बारे ने अंतरराष्ट्रीय कानून का उल्लंघन किया? क्या कहते हैं इस मामले के विशेषज्ञ?