प्रेग्नेंट हैं TMC सांसद नुसरत जहां, पति ने क्यों दाखिल की तलाक की अर्जी...

Last Updated: बुधवार, 9 जून 2021 (11:34 IST)
कोलकाता। बांग्ला फिल्मों की अभिनेत्री और TMC हैं और जल्द ही मां बनने वाली हैं। इस बीच उनके पति निखिल ने अदालत में तलाक की अर्जी भी दाखिल कर दी है।
मीडिया खबरों के मुताबिक नुसरत जहां 6 महीने की प्रेग्नेंट बताई जा रही हैं। हालांकि इस संबंध में उनकी ओर से या उनकी मीडिया टीम की ओर से कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

इस बीच पति निखिल ने नुसरत जहां के खिलाफ अदालत में तलाक की अर्जी दी है। उन्होंने कहा कि जिस दिन मुझे पता चला कि नुसरत मेरे साथ नहीं किसी और के साथ रहना चाहती है मैंने दिवानी मामला दायर कर दिया।
रिपोर्ट के अनुसार नुसरत जहां की बंगाल चुनाव में भाजपा उम्मीदवार रहे यश दासगुप्ता के साथ अफेयर की खबरें हैं। वे दोनों एक फिल्म की शूटिंग के दौरान मिले थे।
इसी बीच बांग्लादेशी लेखिका तस्लीमा नसरीन ने नुसरत जहां के कथित गर्भवती होने पर प्रतिक्रिया दी है। अपनी फेसबुक पोस्ट पर नसरीन ने लिखा, 'नुसरत की खबर बहुत दिख रही है। वह गर्भवती हैं। इसके बावजूद उनके पति निखिल को इस बारे में कुछ नहीं पता।'

तस्लीमा नसरीन ने लिखा, 'दोनों को छह महीने के लिए अलग कर दिया गया है। लेकिन अभिनेत्री नुसरत को यश नाम के अभिनेता से प्यार है। लोग उसे ही बच्चे का पिता मान रहे हैं, निखिल को नहीं। यह खबर है या अफवाह, पता नहीं।
अगर यही हाल रहा तो क्या निखिल और नुसरत का तलाक होना अच्छा नहीं है? चमगादड़ की तरह किसी भी अस्थिर रिश्ते को लटकाने का कोई मतलब नहीं। दोनों पार्टी इससे असुविधाजनक हैं। जब पति से ना बन रही हो तो तलाक लेना ही अच्छा है।'



और भी पढ़ें :