1. समाचार
  2. मुख्य ख़बरें
  3. प्रादेशिक
  4. Newly married couples in UP get 'bulldozer' as a gift
Written By
Last Updated: सोमवार, 28 मार्च 2022 (13:15 IST)

UP में नव विवाहित जोड़ों को Gift में मिला 'बुलडोजर', ये था दुल्हन का रिएक्‍शन...

उत्‍तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव में भाजपा ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की अगुआई में शानदार जीत दर्ज की। इस बीच बाबा का बुलडोजर काफी चर्चाओं में रहा। हालात यह हो गए कि बुलडोजर का अब काफी क्रेज देखने को मिल रहा है। इसी दौरान एक सामूहिक विवाह में 9 जोड़ों को गिफ्ट में 'बुलडोजर' दिए गए।

खबरों के अनुसार, विवाहित जोड़े को कार, बाइक और गृहस्थी का सामान देने की बात हमेशा सुनने और देखने को मिलती है, लेकिन प्रयागराज में सामूहिक विवाह में नव विवाहित जोड़ों को गिफ्ट में 'बुलडोजर' दिए गए। यह चौंकाने वाला गिफ्ट आयोजित सामूहिक विवाह में नव विवाहित 9 जोड़ों को दिया गया।

विवाह के बाद अन्य गृहस्थी के सामान के साथ जब वर-वधू को बुलडोजर प्रदान किया गया तो लोग चौंक गए। दरअसल, गोरखपुर मंडल में भारतीय जनता पार्टी ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की अगुआई में शानदार जीत दर्ज की। योगी सरकार 2.0 के शपथ ग्रहण के बाद से भाजपा कार्यकर्ता उत्साहित हैं।

प्रदेश के कई जिलों में कार्यकर्ताओं ने बुलडोजर जुलूस निकाला था। पिछले पांच सालों में योगी सरकार ने सरकारी जमीनों पर कब्जा करने वाले माफियाओं की संपत्ति पर बुलडोजर चलवा दिया था, जिसके कारण बुलडोजर काफी चर्चा का विषय रहा।
ये भी पढ़ें
पाकिस्‍तानी पीएम इमरान को लगेगा ‘डबल शॉक’, पंजाब की सत्‍ता पर भी खतरे के बादल