रविवार, 14 अप्रैल 2024
  • Webdunia Deals
  1. समाचार
  2. मुख्य ख़बरें
  3. प्रादेशिक
  4. mcd election result manish sisodia big allegations bjp trying to poach newly elected aap councillors
Written By
Last Updated : बुधवार, 7 दिसंबर 2022 (22:35 IST)

MCD Result : BJP का खेल शुरू, AAP पार्षदों के पास आ रहे हैं फोन, नतीजों के बाद मनीष सिसोदिया का बड़ा दावा

MCD Result : BJP का खेल शुरू, AAP पार्षदों के पास आ रहे हैं फोन, नतीजों के बाद मनीष सिसोदिया का बड़ा दावा - mcd election result manish sisodia big allegations bjp trying to poach newly elected aap councillors
नई दिल्ली। Delhi MCD Result 2022 : दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने बुधवार को आरोप लगाया कि भारतीय जनता पार्टी (BJP) आम आदमी पार्टी (आप) के नवनिर्वाचित पार्षदों को अपने पाले में लाने की कोशिश कर रही है और उनमें से कोई भी उनके ‘खेल’' का शिकार नहीं होगा।
 
सिसोदिया ने कहा कि नवनिर्वाचित पार्षदों को निर्देश दिया गया है कि अगर उन्हें ऐसा कोई फोन कॉल आए तो उसे रिकॉर्ड किया जाए।
उपमुख्यमंत्री ने यह आरोप ऐसे वक्त लगाया है जब आम आदमी पार्टी ने दिल्ली नगर निगम (एमसीडी) चुनाव में बुधवार को 134 सीट जीतकर इस प्रतिष्ठित नगर निकाय पर भाजपा के 15 साल के शासन को समाप्त कर दिया है।
सिसोदिया ने ट्वीट किया कि भाजपा का खेल शुरू हो गया। हमारे नवनिर्वाचित पार्षदों के पास फ़ोन आने शुरू हो गये। हमारा कोई पार्षद बिकेगा नहीं। हमने सभी पार्षदों से कह दिया है कि इनका फोन आये या ये मिलने आयें तो इनकी रिकॉर्डिंग कर लें। Edited by Sudhir Sharma
ये भी पढ़ें
एमसीडी चुनाव : राजनीतिक परिवारों के ज्यादातर उम्मीदवारों की जीत, सबसे अमीर प्रत्याशी की हार