गुरुवार, 22 फ़रवरी 2024
  • Webdunia Deals
  1. समाचार
  2. मुख्य ख़बरें
  3. प्रादेशिक
  4. Maharashtra
Written By
Last Updated : शुक्रवार, 6 अगस्त 2021 (12:30 IST)

पैसों के विवाद में 2 महीने पहले अपहृत 3 वर्षीय बच्चे को बचाया, आरोपी गिरफ्तार

पैसों के विवाद में 2 महीने पहले अपहृत 3 वर्षीय बच्चे को बचाया | Maharashtra
जालना (महाराष्ट्र)। महाराष्ट्र के जालना शहर से 2 महीने पहले एक कुख्यात बदमाश द्वारा अगवा किए गए 3 वर्षीय बच्चे को बचा लिया गया है। अधिकारी ने बताया कि बच्चे के परिवार के साथ पैसों को लेकर विवाद के कारण बदमाश ने बच्चे को अगवा कर लिया था। बच्चे को गुरुवार को बचाया गया और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।
सदर बाजार थाना प्रभारी अनिरुद्ध नांदेड़कर ने बताया कि बच्चे की पहचान कार्तिक पवार के तौर पर हुई है और उसे लोहर मोहल्ला के तनिसा जादव ने अगवा कर लिया था। जादव के खिलाफ पहले ही कई मामले दर्ज हैं। उन्होंने कहा कि बच्चे के परिवार को जादव को कुछ पैसे देने थे और वह लगातार अपने पैसे मांग रहा था। 2 महीने पहले जादव एक बार फिर परिवार से पैसे मांगने उनके पास गया। परिवार ने पैसे देने में असमर्थ होने की बात कही तो जादव अपने साथ कार्तिक को ले गया।
 
जादव ने परिवार से कहा था कि उसके पैसे देने पर वह उनके बच्चे को वापस कर देगा। बच्चे की मां ने पुलिस में उसकी शिकायत दर्ज कराई जिसके बाद हिन्द नगर इलाके में जाधव के ठिकाने पर छापा मारा गया और नाबालिग को उसके चंगुल से छुड़ा लिया गया। जादव को भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत गिरफ्तार किया गया है।(भाषा)