मंगलवार, 16 अप्रैल 2024
  • Webdunia Deals
  1. समाचार
  2. मुख्य ख़बरें
  3. प्रादेशिक
  4. jamtara jamtara train accident more than 12 people died jharkhand news in hindi
Written By
Last Updated : बुधवार, 28 फ़रवरी 2024 (22:36 IST)

जामताड़ा में ट्रेन की चपेट में आए 12 लोग, आग की अफवाह से कूदे

जामताड़ा में ट्रेन की चपेट में आए 12 लोग, आग की अफवाह से कूदे - jamtara jamtara train accident more than 12 people died jharkhand news in hindi
झारखंड से बड़ी खबर सामने आ रही है। खबरों के मुताबिक 12 लोग ट्रेन की चपेट में आ गए। मीडिया खबरों के मुताबिक 2  शव बरामद किए गए हैं। जमताड़ा स्टेशन के करीब यह हादसा हुई है।

मीडिया खबरों के मुताबिक आग की अफवाह से ये लोग ट्रेन से कूद गए। रेलवे ने हादसे की जांच के लिए कमेटी का गठन किया है।
उपायुक्त जामताड़ा के मुताबिक जामताड़ा के कालाझरिया रेलवे स्टेशन पर एक ट्रेन ने यात्रियों को कुचल दिया। कुछ मौतों की सूचना मिली है। मौतों की सही संख्या की पुष्टि बाद में की जाएगी। मेडिकल टीमें और एम्बुलेंस मौके पर पहुंचीं।

जामताड़ा अनुमंडल पुलिस अधिकारी (एसडीपीओ) मुजीबुर रहमान ने ‘पीटीआई-भाषा’ को बताया कि दुर्घटना जामताड़ा जिले के कलझरिया इलाके के पास हुई। रहमान ने कहा कि अब तक दो लोगों के शव बरामद किए गए हैं। तलाशी अभियान जारी है और मृतकों की संख्या बढ़ने की आशंका है।’’ रेलवे अधिकारियों के मुताबिक, घटना रात करीब सात बजे हुई, जिसमें दो लोगों की मौत हो गई।
 
पूर्वी रेलवे ने एक बयान में कहा, ‘‘ईआर (पूर्वी रेलवे) के आसनसोल डिवीजन में रात सात बजे विद्यासागर-कासितार के बीच गुजरने वाली ट्रेन संख्या 12254 (अंगा एक्सप्रेस) ‘चेन खींचने’ के कारण रुक गई। इसके बाद, रात सात बजकर सात मिनट पर पटरी पर चल रहे दो लोग मेमू ट्रेन की चपेट में आए गए, दुर्घटनास्थल जहां ट्रेन रुकी थी, उससे कम से कम दो किलोमीटर दूर है।’’ इसने कहा कि मामले की जांच के लिए तीन सदस्यीय समिति गठित की गई है।