1. समाचार
  2. मुख्य ख़बरें
  3. प्रादेशिक
  4. Famous Kabaddi player shot dead
Written By
Last Updated: सोमवार, 14 मार्च 2022 (22:24 IST)

इंटरनेशनल कबड्डी प्लेयर को गोलियों से भूना, मची भगदड़

शाहकोट (जालंधर)। जालंधर महानगर के शाहकोट से एक दिल दहला देने वाली खबर में यहां शाम करीब 6.15 बजे मल्लियां खुर्द में कबड्डी टूर्नामेंट के दौरान खूनी खेला गया। बदमाशों ने मैच खेलकर अपने साथी के साथ लौट रहे एनआरआई कबड्डी खिलाड़ी संदीप नंगल की सिर में गोली मारकर हत्या कर दी।
 
4-5 बदमाशों ने घात लगाकर उन पर गोलियां चलाई हैं। 2 अन्य लोग भी गोली लगने से घायल हुए हैं। घटना के समय संदीप अपने कुछ साथियों को कार तक छोड़ने निकले थे। बाद में हमलावर सफेद रंग की स्विफ्ट में सवार होकर गिलान गांव की ओर भाग गए।
 
गंभीर रूप से घायल संदीप को सिर में चोट लगने के बाद कमल अस्पताल नकोदर में भर्ती कराया गया। हुंडल ढाडा के रहने वाले प्रताप सिंह को सीने में गोली लगी है। एक अन्य व्यक्ति मामूली चोटों के साथ मौके से भाग गया। गोलियां चलने के बाद मची भगदड़ में खेल स्टेडियम में बैठे लोग इधर-उधर भागने लगे। इस दौरान कई घायल हो गए।
 
घटना की सूचना मिलते ही नकोदर के डीएसपी लखविंदर सिंह मल्ल व सदर नकोदर थाने के एसएचओ परमिंदर सिंह व उग्गी थाने के एसआई बलजिंदर सिंह मौके पर पहुंचे। एसएचओ परमिंदर सिंह ने कहा कि हमलावरों का जल्द ही पता लगा लिया जाएगा। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।