JCB पर बैठ दूल्हा-दुल्हन ने मारी एंट्री, ड्राइवर भूला मिला है शादी का काम, फिर क्या हुआ देखें वीडियो

Last Updated: मंगलवार, 30 नवंबर 2021 (21:40 IST)
हमें फॉलो करें
सोशल मीडिया पर एक हो रहा है। इसमें एक जेसीबी पर सवार हैं। लेकिन जेसीबी ड्राइवर यह भूल जाता है कि मैं शादी समारोह में आया हूं और दूल्हा-दुल्हन जेसीबी से नीचे गिर जाते हैं। लोग अपनी शादी के दिन को यादगार बनाने के लिए लोग काफी कुछ करते हैं। इस सिलसिले में लोग डेस्टिनेशन वेडिंग से लेकर प्री वेडिंग शूट भी करवाते हैं। कोई अपनी शानोशौकत को दिखाने के लिए दुल्हन को विदा कराने के लिए हेलीकॉप्टर ले जाता है तो कुछ जोड़े और भी अजब-गजब जुगाड़ करके दुनिया का ध्यान अपनी ओर खींचने की कोशिश करते हैं।

ALSO READ:

आगरा में दूल्हे को शराब पीना पड़ा भारी, दुल्हन ने शादी से किया इनकार

कुछ ऐसी ही सोच रखने वाले एक कपल का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसे जानकर और खासतौर पर देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे। वायरल हो रहे इस वीडियो में दिख रहा कपल अपने शादी समारोह में जेसीबी पर बैठा है। गीत-संगीत और खाने-पीने की तस्वीरों के बीच रिसेप्शन का माहौल बना है।


इस 15 सेकंड के वीडियो में दूल्हा ब्लैक सूट और दुल्हन व्हाइट ड्रेस पहनकर नीचे देख रही है। दूल्हा थम्सअप का निशान दिखा रहा है। तभी अचानक एक झटका लगता है और दोनों धड़ाम से नीचे गिर जाते हैं। कुछ लोगों का कहना है कि लगता है कि जेसीबी चला रहा ड्राइवर ये भूल गया कि वो किसी कंस्ट्रक्शन साइट में मिट्टी और मलबा फेकने के बजाए दूल्हा-दुल्हन को मैरिज हाल में उतारने आया है।



और भी पढ़ें :