पश्चिम बंगाल में बम धमाके, भाजपा के 6 कार्यकर्ता घायल

पुनः संशोधित शनिवार, 6 मार्च 2021 (18:11 IST)
कोलकाता। पश्चिम के दक्षिण 24 परगना जिले में तृणमूल कार्यकर्ताओं द्वारा किए गए बम हमले में भाजपा के 6 कार्यकर्ता घायल हो गए। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि 6 में से 2 कार्यकर्ता गंभीर रूप से घायल हैं।
घायलों के परिजनों का आरोप है कि शुक्रवार रात को एक विवाह समारोह में शामिल होने के बाद जिले के गोसाबा क्षेत्र में जब भाजपा कार्यकर्ता घर लौट रहे थे, तब स्थानीय तृणमूल कार्यकर्ताओं ने उन पर बम फेंके। हालांकि पुलिस का दावा है कि भाजपा के एक कार्यकर्ता के घर में देसी बम बनाया जा रहा था, जब दुर्घटनावश धमाका हो गया।

पुलिस से फोन पर संपर्क किए जाने पर एक अधिकारी ने बताया, हमने घायलों के परिवार वालों की बात सुनी है लेकिन ऐसा लगता है कि वे बम बना रहे थे, जब उनमें धमाका हो गया।अधिकारी ने कहा, हम मामले की जांच कर रहे हैं और स्थानीय लोगों से बात कर रहे हैं।

अपुष्ट खबरों के अनुसार, शुक्रवार रात को गोसाबा में तृणमूल और भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच झड़प हुई, जिसमें एक-दूसरे पर बम फेंके गए। अधिकारी ने कहा कि इस धमाके के संबंध में किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया है।

उन्होंने कहा कि घायलों का कैनिंग सब डिवीजनल अस्पताल में इलाज चल रहा है। उन्होंने कहा कि घटनास्थल पर बड़ी संख्या में पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया है और फॉरेंसिक तथा बम निरोधक दस्ता पहुंच गया है।(भाषा)



और भी पढ़ें :