रामबन जिले में टैक्सी नाले में गिरी, 5 मृत, 1 घायल

Last Updated: शनिवार, 5 जून 2021 (16:54 IST)
जम्मू। जम्मू-कश्मीर के रामबन जिले में एक टैक्सी के नाले में गिर जाने से कम से कम 5 लोगों की मौत हो गई और एक अन्य घायल हो गया। रामबन के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक पीडी नित्या ने शनिवार को यहां बताया कि शुक्रवार रात करीब 9.30 बजे जम्मू की ओर जा रही एक यात्री टैक्सी डिगडोल में दुर्घटनाग्रस्त हो गई और वाहन बिसलेरी नाले में गिर गया जिससे 5 लोगों की मौत हो गई और एक अन्य घायल हो गया।
ALSO READ:
जम्मू-कश्मीर : बड़ी साजिश नाकाम, सुरक्षा बलों ने डिस्फ्यूज किया IED

नित्या ने बताया कि टैक्सी में 6 लोग सवार थे जिनमें से 5 लोगों की मौत हो गई और एक अन्य घायल हो गया। घायल का नाम अजीम कुमार है, उसे अस्पताल में भर्ती किया गया है। मृतकों में से 3 की पहचान जम्मू के तालाब टिल्लो निवासी गुरुरा, श्रीनगर के गुपकर निवासी वनीत कौर और हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा निवासी शगुन कुमार के रूप (सीआरपीएफ की 73वीं बटालियन में हेड कांस्टेबल) में हुई है।


उन्होंने बताया कि अभी 2 और मृतकों की पहचान की जानी है। पुलिस के साथ भारतीय सेना, सीआरपीएफ और नागरिक क्यूआरटी लगातार तलाश एवं बचाव अभियान में जारी किए हुए है। केन्द्रीय राज्यमंत्री डॉ. जितेन्द्र सिंह ने ट्विटर पर लिखा कि रामबन में दुखद सड़क दुर्घटना के बारे में पता चला जिसमें 4 लोगों की जान चली गई।रामबन जिला कलेक्टर मुसरत इस्लाम से बात की। घायलों को हर संभव मदद मुहैया कराई जा रही है।
उन्होंने कहा कि आगे जो भी मदद की जरूरत होगी, वह भी मुहैया कराई जाएगी। इस बीच रक्षा प्रवक्ता ने कहा कि आरओपी ड्यूटी पर डिगदौल में प्रादेशिक सेना कंपनी के जवानों ने इसे देखा और मौके पर पहुंचे। मोटी रस्सियों के सहारे वह ढलान में नीचे उतरे और जिनमें 6 यात्रियों में से 5 का पता चल सका। (वार्ता)



और भी पढ़ें :