1. समाचार
  2. मुख्य ख़बरें
  3. प्रादेशिक
  4. 6 killed in two road accidents in Bhaderwah, dead body found in Shopian
Written By
पुनः संशोधित सोमवार, 5 सितम्बर 2022 (22:59 IST)

भद्रवाह में दो सड़क हादसों में 6 की मौत, शोपियां में शव मिला

जम्मू। जम्मू संभाग के भद्रवाह कस्बे में सोमवार को हुए दो सड़क हादसो में एक दंपति, मां-बेटे सहित 6 लोगों की मौत हो गई, जबकि इन सड़क हादसों में दो व्यक्ति गंभीर रूप से घायल भी हुए हैं। दूसरी ओर, शोपियां में सोमवार को पुलिस ने एक नागरिक का गोलियों से छलनी शव बरामद किया है।
 
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार यह दोनों सड़क हादसे घंटे के भीतर हुए हैं। सोमवार सुबह 6.30 बजे के करीब पुल डोडा के पास हुआ। यहां एक आल्टो वाहन सड़क से फिसल गया और गलगंदर पुल डोडा के पास एक खड्ड में लुढ़क गया। कार में सवार 5 लोगों में से 4 लोगों की मौत हो गई जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। दुर्घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय लोगों और पुलिस ने बचाव अभियान शुरू कर दिया।
 
इस सड़क हादसे से 6 घंटे पहले भी एक सड़क दुर्घटना हुई। यह हादसा भद्रवाह के नजदीक हुआ। पुल डोडा से एक मारुति स्विफ्ट कार लेकर जा रहे भद्रवाह के रविंदर कुमार जब मुगल मार्केट परनू सेक्टर भल्ला के नजदीक पहुंची तो रात साढ़े 12.30 बजे के करीब चालक वाहन पर से नियंत्रण खो बैठा और कार 100-150 फीट खाई में उतर गई। इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई।
 
नागरिक की हत्या : शोपियां में सोमवार को पुलिस ने एक नागरिक का गोलियों से छलनी शव बरामद किया है। दिवंगत की पहचान जिला पुलवामा में राजपोरा के रहने वाले मंजूर अहमद नेंगरु के रूप में हुई है।
 
पुलवामा और शोपियां दोनों ही एक दूसरे के साथ सटे हुए हैं। स्थानीय सूत्रों का कहना है कि मंजूर की हत्या आतंकवादियों ने की है। उन्हें इस बात का संदेह था कि वह सुरक्षाबलों के लिए मुखबिरी करता था। हालांकि पुलिस ने अधिकारिक तौर पर इस संबंध में कोई बयान जारी नहीं किया है। (फाइल फोटो)
 
ये भी पढ़ें
20 साल में पहली बार, पाकिस्तानी सेना ने लश्कर-ए-तैयबा के प्रशिक्षित आतंकवादी के शव को स्वीकार किया