राजस्थान में जहरीली शराब के सेवन से 3 और लोगों की मौत, 3 आरोपी गिरफ्तार

पुनः संशोधित गुरुवार, 14 जनवरी 2021 (22:08 IST)
जयपुर। के जिले के रूपवास थाना क्षेत्र के चक सामरी गांव में मंगलवार को जहरीली शराब के सेवन से गुरुवार को 3 और व्यक्तियों की हो गई, जिससे मृतकों की संख्या बढ़कर सात हो गई है, जबकि गंभीर रूप से बीमार 5 अन्य का उपचार किया जा रहा है। इस संबंध में 3 व्यक्तियों को किया गया है। यह जानकारी एक अधिकारी ने दी।
भरतपुर जिला कलेक्टर नथमल डिडेल ने बताया कि जहरीली शराब के सेवन से अब तक सात लोगों की मौत हो गई है और गंभीर रूप से बीमार पांच अन्य का अस्पताल में उपचार जारी है।उन्होंने बताया कि जहरीली शराब का सेवन करने वाले अब तक 12 लोग सामने आए हैं जिनमें से सात लोगों की मौत हो गई है।

उन्होंने बताया कि इस संबंध में राजस्थान आबकारी अधिनियम के तहत तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने बताया कि तीन गिरफ्तार लोगों में से एक उत्तर प्रदेश प्रदेश का निवासी है। उन्होंने बताया कि जहरीली शराब के आपूर्तिकर्ता संतोष के विरुद्ध भी मामला दर्ज किया जाएगा। उन्होंने बताया कि उसने भी शराब का सेवन किया था और उसका इलाज जारी है।

उन्होंने बताया कि गुरुवार को मरने वालों की पहचान वासुदेव (32), पदम सिंह, मांगीलाल (55) के रूप में की गई है। उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिए गए हैं।(भाषा)



और भी पढ़ें :