शुक्रवार, 12 जुलाई 2024
  • Webdunia Deals
  1. समाचार
  2. मुख्य ख़बरें
  3. प्रादेशिक
  4. 29 died due to poisonous liquor in tamilnadu
Last Modified: गुरुवार, 20 जून 2024 (09:12 IST)

तमिलनाडु में जहरीली शराब ने ली 29 की जान, क्या बोले CM स्टालिन

तमिलनाडु में जहरीली शराब ने ली 29 की जान, क्या बोले CM स्टालिन - 29 died due to poisonous liquor in tamilnadu
Tamilnadu poisonous liquor case: तमिलनाडु के कुल्लाकुरुची जिले में जहरीली शराब पीने 29 लोगों की मौत हो गई जबकि 15 की हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने इस मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। उसके पास से बरामद करीब 200 लीटर अवैध शराब की जांच में मिथेनॉल मिला है।
 
तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम के स्टालिन ने सोशल मीडिया मंच एक्स पर अपनी पोस्ट में कहा है कि मिलावटी शराब बेचने वालों को गिरफ्तार कर लिया गया है। इसके साथ ही जिम्मेदार अधिकारियों पर भी कार्रवाई की गई है। मुख्यमंत्री ने घटना की सीबी-सीआईडी जांच के आदेश दिए हैं।
 
राज्यपाल सीटी रवि ने राजभवन के आधिकारिक 'एक्स' पर अपनी पोस्ट में कहा कि कल्लाकुरिची में अवैध शराब पीने से लोगों की मौत की खबर से गहरा दुख हुआ। कई और पीड़ित गंभीर हालत में हैं और जिंदगी और मौत के बीच संघर्ष कर रहे हैं। शोक संतप्त परिवारों के प्रति मेरी संवेदनाएं और अस्पतालों में भर्ती लोगों के शीघ्र स्वस्थ होने के लिए प्रार्थना करता हूं।
 
उन्होंने कहा कि हमारे राज्य के विभिन्न हिस्सों से, अवैध शराब के सेवन के कारण समय-समय पर लोगों की जान जाने की दुखद खबरें आती रहती हैं। यह अवैध शराब के उत्पादन और खपत को रोकने में कमियों को दर्शाता है। यह गंभीर चिंता का विषय है।
 
विपक्ष के नेता इडापड्डी के पलानीस्वामी ने कहा कि अवैध शराब पीने के बाद करीब 40 लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। उन्होंने कहा कि जब से द्रमुक सरकार सत्ता में आई है तब से अवैध शराब से मौतें हो रही हैं। मैं विधानसभा में भी यह मुद्दा उठाता रहा हूं और कार्रवाई की मांग करता रहा हूं।
Edited by : Nrapendra Gupta 
ये भी पढ़ें
PM मोदी की आज से 2 दिनी कश्मीर यात्रा, सुरक्षा के चाक चौबंद प्रबंध