रविवार, 21 अप्रैल 2024
  • Webdunia Deals
  1. समाचार
  2. मुख्य ख़बरें
  3. प्रादेशिक
  4. 11 people died in a horrific accident between a van and a truck in Chhattisgarh
Written By
Last Updated : शुक्रवार, 24 फ़रवरी 2023 (09:11 IST)

छत्तीसगढ़ में वैन और ट्रक की भीषण दुर्घटना, 4 बच्चों समेत 11 लोगों की मौत

छत्तीसगढ़ में वैन और ट्रक की भीषण दुर्घटना, 4 बच्चों समेत 11 लोगों की मौत - 11 people died in a horrific accident between a van and a truck in Chhattisgarh
रायपुर। छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार-भाटापारा जिले में एक पिकअप वैन और ट्रक के बीच हुई भीषण टक्कर में 4 बच्चों समेत 11 लोगों की मौत हो गई है और 12 अन्य लोग घायल हो गए हैं। पिकअप वैन में सवार होकर एक पारिवारिक कार्यक्रम में शामिल होने ​अर्जुनी गांव गए थे और वहां से लौटते समय खमरिया गांव के पास उनका वाहन ट्रक से टकरा गया।
 
पुलिस अधिकारियों ने बताया कि जिले के भाटापारा पुलिस थाना क्षेत्र के अंतर्गत खमरिया गांव के पास गुरुवार देर रात पिकअप वैन और ट्रक के बीच हुई टक्कर में वैन सवार 11 लोगों की मौत हो गई। उन्होंने बताया कि पुलिस को जानकारी मिली है कि सिमगा क्षेत्र में खिलोरा गांव के रहने वाले लोग पिकअप वैन में सवार होकर एक पारिवारिक कार्यक्रम में शामिल होने ​अर्जुनी गांव गए थे और वहां से लौटते समय खमरिया गांव के पास उनका वाहन ट्रक से टकरा गया।
 
उन्होंने बताया कि इस घटना में 11 लोगों की मौत हो गई और 12 अन्य घायल हो गए। अधिकारियों ने बताया कि पुलिस ने शवों और घायलों को अस्पताल भिजवाया। उन्होंने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच जारी है।(भाषा)
 
Edited by: Ravindra Gupta
ये भी पढ़ें
अब कर्नाटक में हुआ एयर इंडिया जैसा पेशाब कांड, बस में इंजीनियर ने की महिला की सीट पर पेशाब