Punjab Election: कांग्रेस का नया थीम सॉन्ग 'चन्नी करदा मसले हल'

Last Updated: सोमवार, 7 फ़रवरी 2022 (10:04 IST)
हमें फॉलो करें
पंजाब में चुनावी जंग चरम पर है। अपनी बात लोगों तक पहुंचाने के लिए तरह तरह के अभि‍यान चलाए जा रहे हैं। अब कांग्रेस की तरफ से पंजाब में सीएम उम्मीदवार के एलान के बाद एक नया बेहद दिलचस्प थीम सॉन्ग जारी किया गया है, ये गाना 'चन्नी करदा मसले हल' चर्चा में है।

करीब सवा 3 मिनट के इस वीडियो में राज्य के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी समाज के सभी वर्ग के लोगों के साथ मिलते हुए दिखाया जा रहा है। गाने का बोल है 'चन्नी करदा मसले हल'।

दरअसल, पंजाब में मुख्यमंत्री के नाम के ऐलान के बाद चुनावी गतिविधि‍यां तेज हो गईं हैं। सीएम चरणजीत चन्नी के पर कांग्रेस ने फिर से दांव लगाते हुए उन्हें सीएम पद का उम्मीदवार घोषित किया है।

बता दें कि राज्य में 20 फरवरी को वोटिंग होने जा रही है। इस बीच, इस बीच पार्टी की तरफ से एक ये नया कैंपेन सॉन्ग जारी किया गया है। वीडियो में कहा जा रहा है कि रेता और बिजली सस्ती किए जा रहे हैं। पांच साल अगर वे फिर आ गए तो पंजाब को अच्छे से रखेंगे।

पंजाब के मौजूदा मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ही राज्य में कांग्रेस के सीएम पद का चेहरा होंगे। इस ऐलान के बाद चन्नी ने कांग्रेस हाईकमान और पंजाब के लोगों का शुक्रिया अदा किया है।

पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने ट्वीट कर लिखा है कि मुझ पर भरोसा करने के लिए मैं कांग्रेस हाईकमान और पंजाब के लोगों का तहे दिल से शुक्रिया अदा करता हूं। मैं आपको पंजाब और पंजाबियों को नए जोश और समर्पण के साथ प्रगति के पथ पर ले जाने का आश्वासन देता हूं।

बता दें कि नवजोत सिंह सिद्धू के भाषण के दौरान चरणजीत सिंह चन्नी और सिद्धू को एक-दूसरे से गले मिलते भी देखा गया!

सिद्धू ने शेर पढ़ कर राहुल गांधी की तारीफ भी की, उनका कहना है कि वह काफी अच्छे नेता हैं जो उन्होंने एक दलित, गरीब को मुख्यमंत्री बनाया है।



और भी पढ़ें :