पंजाब में भगवंत मान को CM चेहरा बनाना चाहते हैं केजरीवाल

पुनः संशोधित गुरुवार, 13 जनवरी 2022 (19:12 IST)
हमें फॉलो करें
नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री एवं आम आदमी पार्टी (AAP) के प्रमुख ने में मुख्यमंत्री के चेहरे का चुनाव करने के लिए लोगों से सुझाव मांगते हुए कहा कि उनकी पसंद लोकसभा सांसद हैं।
केजरीवाल ने गुरुवार को मोहाली में कहा, यह लगभग तय हो चुका है कि पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार बनेगी। आम आदमी पार्टी का जो भी मुख्यमंत्री का चेहरा होगा, वह पंजाब का अगला मुख्यमंत्री होगा, यह भी अब लगभग तय है।

केजरीवाल ने कहा, अक्सर देखने में आया है कि पार्टियों में कोई अपने बेटे को मुख्यमंत्री का चेहरा बना देता है। कोई अपने बहू को बना देता है, तो कोई अपने घरवाले को बना देता है। भगवंत मान हमारे बहुत प्यारे हैं। मेरे छोटे भाई हैं। आम आदमी पार्टी के सबसे बड़े नेता हैं।

केजरीवाल ने कहा, मैं तो कह रहा था कि भगवंत मान को मुख्यमंत्री चेहरा बना देते हैं लेकिन भगवंत मान ने कहा कि नहीं, इसके लिए जनता से पूछना चाहिए। भगवंत मान ने कहा कि जनता मेरे को जो जिम्मेदारी देगी, वह जिम्मेदारी मैं पूरी करूंगा। बंद कमरे में मुख्यमंत्री का चेहरा को तय करने का सिलसिला बंद करना चाहिए।
ALSO READ:

पंजाब की जनता चुनेगी का सीएम चेहरा, लोग इस तरह बता सकते हैं अपनी पसंद
‘आप’ संयोजक ने कहा कि सभी सर्वे बता रहे हैं कि ‘आप’ को 57 से 60 सीटें मिल रही हैं और सरकार बनने में बस दो कदम और बचे हैं। मेरा पंजाब के सभी निवासियों और कार्यकर्ताओं से अपील है कि बस आखरी धक्के की जरूरत है, ताकि ‘आप’ को 60 नहीं, कम से कम 80 सीटें मिलें।

केजरीवाल ने कहा कि सब टीवी चैनल वाले, मीडिया वाले अलग-अलग सर्वे करा रहे हैं कि आने वाले पंजाब चुनाव में किसको कितने वोट पड़ेंगे, किसको कितनी सीटें मिलेंगी। लगभग सभी सर्वे में आम आदमी पार्टी सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभर रही है।(वार्ता)



और भी पढ़ें :