सीएम योगी और स्वतंत्र देव ने ममता बनर्जी पर साधा निशाना, बोले चुनाव में हार तय है...

अवनीश कुमार| पुनः संशोधित शुक्रवार, 11 दिसंबर 2020 (10:36 IST)
लखनऊ। में भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा 2 दिवसीय दौरे पर कोलकाता में हैं। जिसके चलते गुरुवार को एक राजनीतिक कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए जा रहे थे तभी जेपी नड्डा के काफिले पर पथराव हो गया जिस का आरोप टीएमसी कार्यकर्ताओं पर लाठी-डंडे और पत्थरों से हमला करने का लग रहा है।
जिसके बाद पश्चिम बंगाल में राजनीति गरमा गई है और आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है जिसके चलते उत्‍तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ व प्रदेश अध्यक्ष ने भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के काफिले पर हमले की निंदा करते हुए ममता बनर्जी के ऊपर जमकर निशाना साधा है।

गौरतलब है कि ट्विटर के माध्यम से उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए कहा है कि पश्चिम बंगाल में भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के काफिले पर हिंसक हमला अक्षम्य व निंदनीय है।यह हमला तृणमूल कांग्रेस की आगामी चुनावों में संभावित हार से उपजी हताशा का प्रतीक है।

यह घटना लोकतंत्र को शर्मसार करने वाली है,दोषियों पर कठोरतम कार्रवाई होनी चाहिए। वहीं उत्तर प्रदेश बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव ने कहा किभाजपा के कार्यकर्ता अपने साथियों पर हुए हमले का ममता सरकार से पूरा हिसाब लेंगे। बंगाल में आज कानून नाम की कोई चीज नहीं रह गई है।

भाजपा के कार्यकर्ताओं का उत्साह और बंगाल के विकास को लेकर उनके संकल्प को ममता सरकार समर्थित हिंसा नहीं तोड़ पाएगी।भाजपा का इतिहास संघर्ष और बलिदान का है।तानाशाही और गुंडागर्दी से भाजपा का कार्यकर्ता न कभी डरा है और न ही पीछे हटा है।

अपनी करारी हार देख रही दीदी यह भूल गई हैं कि दादागीरी और खून-खराबे की राजनीति से बंगाल अब निजात चाहता है।बंगाल अब भाजपा की सरकार चाहता है।इसलिए टीएमसी को भी इस बात का अंदेशा है कि चुनाव में उसकी हार तय है,उनके नेता हिंसा और हत्या का कुत्सित खेल खेल रहे हैं।



और भी पढ़ें :