गुरुवार, 11 अप्रैल 2024
  • Webdunia Deals
  1. समाचार
  2. मुख्य ख़बरें
  3. राष्ट्रीय
  4. What did Union Minister Smriti Irani learn from Amethi?
Written By
Last Modified: गुरुवार, 22 सितम्बर 2022 (18:43 IST)

अमेठी से क्या सीखा केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने? युवाओं को दिए सक्सेस टिप्स

अमेठी से क्या सीखा केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने? युवाओं को दिए सक्सेस टिप्स - What did Union Minister Smriti Irani learn from Amethi?
अमेठी। केंद्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी ने ब़हस्‍पतिवार को कहा युवाओं को संबोधित करते हुए कहा कि कोशिश करने वालों की कभी हार नहीं होती है एक ना एक दिन उन्हें जीत जरूर मिलती है, अमेठी से मैंने यही सीखा है।
 
स्मृति ईरानी ने वीडियो कांफ्रेस के जरिए रोजगार मेले को संबोधित करते हुए कहा कि जिन छात्र छात्राओं का आज इस रोजगार मेले में चयन नहीं हुआ है, उन्हें निराश होने की जरूरत नहीं है, उन्हें अपनी कोशिश जारी रखनी चाहिए कोशिश करने वाले की कभी हार नहीं होती है। अमेठी से मैंने यही सीखा है।
 
अमेठी से सांसद ईरानी ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आजादी के बाद देश के इतिहास में पहली बार कौशल विकास के लिए मंत्रालय बनाया। उन्होंने कहा कि यह मंत्रालय अकेले काम नहीं करेगा, बल्कि दूसरे मंत्रालय भी इसके साथ मिलकर काम करेंगे जिसका नतीजा है कि आज अमेठी के नवोदय विद्यालय में छात्र-छात्राओं की भारी भीड़ इस रोजगार मेले में देखी गई है।
 
उन्‍होंने कहा कि कौशल विकास मंत्रालय एवं शिक्षा मंत्रालय के समन्वय से हो रहे प्रयासों का युवाओं को खासा लाभ मिलेगा। उन्‍होंने छात्र-छात्राओं के उज्जवल भविष्य की कामना की।
 
अमेठी के नवोदय विद्यालय में आयोजित रोजगार मेले का उद्घाटन अमेठी जिला पंचायत के अध्यक्ष भाजपा नेता राजेश अग्रहरि ने फीता काटकर किया इस मौके पर उन्होंने बताया कि आज के रोजगार मेले में 350 युवाओं का विभिन्न कंपनियों द्वारा चयन किया गया है जिनको यहां पर नियुक्ति पत्र दिया गया इस मौके पर अमेठी की मुख्य विकास अधिकारी सान्या छाबड़ा भी मौजूद थी।
ये भी पढ़ें
नवरात्रि शुरू होने से ठीक पहले महंगी हुई Hero की बाइक्स, जानें कितनी बढ़ी कीमतें