1. समाचार
  2. मुख्य ख़बरें
  3. राष्ट्रीय
  4. This swag of Rahul Gandhi went viral as a fire in social media
Written By
Last Updated: गुरुवार, 15 सितम्बर 2022 (15:06 IST)

फायर बनकर वायरल हुआ राहुल गांधी का ये स्‍वैग, वीडियो देख लो, मजा आ जाएगा

राहुल गांधी को आपने आमतौर पर सफेद कुर्ता पायजामा में देखा होगा। एक सीधा और भोले-भाले चेहरे के साथ। लेकिन भारत जोड़ों यात्रा के दौरान राहुल गांधी का एक ऐसा स्‍वैग नजर आया, जिसे देखकर हर कोई न सिर्फ हैरान है बल्‍कि खुश भी है। राहुल ने पहनी तो सफेद टीशर्ट और खाकी पतलून है, लेकिन वे इस तरह स्‍वैग में चलते हुए नजर आ रहे हैं, जैसे कोई स्‍पोर्टमेन जिम से एक्‍सरसाइज कर के निकल रहा हो।

जी हां, राहुल गांधी का यह वीडियो ट्विटर पर गुरुवार को मोस्‍ट वॉयरल्‍ड वीडियो बन गया है। जिसे देखो इस वीडियो को फेसबुक से लेकर दूसरी सोशल मीडिया प्‍लेटफॉर्म पर शेयर कर रहा है।

ऐसा क्‍या है वीडियो में?
बता दें कि राहुल गांधी इन दिनों भारत जोड़ो यात्रा पर हैं। इसी यात्रा के दौरान का एक वीडियो सामने आया है। जिसमें राहुल गांधी का अलग ही अंदाज नजर आ रहा है। इस वीडियो में राहुल अपने बॉडीगार्ड से घिरे हैं और चलते हुए आ रहे हैं। इस दौरान वे पहले अपने हाथों आगे कर लंबा करते हैं, इसके बाद अपने कंधों को पीछे की ओर खींचते हैं। फिर कंधों को पीछे ले जाकर स्‍ट्रेचिंग करते हैं।
इसके बाद अपनी गर्दन को दोनों तरफ घुमाकर गर्दन को रिलेक्‍स करते हैं। ऐसा लगता है कि राहुल गांधी अपनी पूरी बॉडी की स्‍ट्रेचिंग कर रहे हैं। उनका यह स्‍वैग हर जगह पसंद किया जा रहा है। वे स्‍पोर्टमेन की तरह नजर आ रहे हैं। लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं और वीडियो को रीट्वीट कर रहे हैं।

यूजर्स कर रहे ये कमेंट
इस वीडियो को देखकर कोई राहुल को हॉट बता रहा है तो कोई कह रहा है शेर तैयार है। किसी ने इसे राहुल की फिटनेस से जोडा है तो कोई कह रहा है झुकेगा नहीं। एक यूजर हकीमउद्दीन तहसीम ने कहा, फिट है बोस...
हालांकि ऐसे यूजर भी हैं जो राहुल गांधी के वीडियो को ट्रोलकर रहे हैं। एक ने कहा, आटे को लीटर में बदलने वाला साइंटिस्‍ट...
यूजर रेडी रजनीकांत ने लिखा छप्‍पन इंच की छाती...
एक यूजर ने कहा, बेंकॉक यात्रा पर जाने से पहले की खुशी...
कुल मिलाकर वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। ज्‍यादातर लोग राहुल के इस स्‍वैग को पसंद कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें
कहानी चंबल के बीहड़ के उस डकैत की जो शिकारियों से कूनो के चीतों को बचाएगा