तलाक मामले में तेजप्रताप यादव की धमकी, वायरल कर दूंगा प्रताड़ना के सबूत

पुनः संशोधित बुधवार, 20 जुलाई 2022 (09:20 IST)
हमें फॉलो करें
पटना। वैवाहिक विवाद में फंसे राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद के बड़े बेटे ने मंगलवार को कड़े शब्दों में कहा कि वह अपने और परिजनों के शारीरिक और मानसिक संताप को साबित करने के लिए अनगिनत वीडियो क्लिप और अन्य साक्ष्य सार्वजनिक कर सकते हैं।

अपने तलाक के संबंध में गलत खबर देने वाले समाचार पोर्टल का जिक्र करते हुए तेजप्रताप ने लगभग सात मिनट लंबे एक वीडियो बयान में कहा, 'मेरे, मेरे माता-पिता और भाई-बहनों द्वारा झेली गई शारीरिक और मौखिक प्रताड़ना को साबित करने के लिए मैं अनगिनत वीडियो क्लिप और अन्य सबूतों के साथ सामने आ सकता हूं।'

राजद विधायक तेजप्रताप मई 2018 में दिवंगत पूर्व मुख्यमंत्री दरोगा प्रसाद राय की पोती के साथ शादी के बंधन में बंधे थे और उनका वैवाहिक जीवन 6 महीने से भी कम समय चल पाया था।
तेजप्रताप ने आरोप लगाया कि उनके तलाक के मामले में RSS और दूसरा पक्ष उन्हें बदनाम करने की साजिश रच रहे हैं। उन्होंने कहा कि अगर इसे नहीं रोका गया तो वह अपने और परिजनों के मानसिक तथा शारीरिक संताप से जुड़े वीडियो क्लि सार्वजनिक करने को विवश होंगे।

उल्लेखनीय है कि तेजप्रताप और उनकी अलग रह रहीं पत्नी ऐश्वर्या राय तलाक की काउंसलिंग के लिए 28 जून को पटना उच्च न्यायालय में पेश हुए थे।



और भी पढ़ें :