मंगलवार, 23 जुलाई 2024
  • Webdunia Deals
  1. समाचार
  2. मुख्य ख़बरें
  3. राष्ट्रीय
  4. samrat chaudhary photo with amit anand, mastermind of NEET scam
Last Modified: शुक्रवार, 21 जून 2024 (14:56 IST)

NEET पर बिहार में सियासी घमासान, सम्राट चौधरी के साथ दिखा मास्टर माइंड अमित आनंद

samrat choudhary
NEET exam : नीट पेपर धांधली में उप मुख्यमंत्री विजय कुमार सिन्हा द्वारा तेजस्वी यादव के सहायक पर आरोप लगाने के बाद राष्ट्रीय जनता दल ने सम्राट चौधरी पर सीधा आरोप लगाया है। 
राजद ने सोशल मीडिया पर एक फोटो को पोस्ट करते हुए लिखा है कि नीट परीक्षा पेपर लीक घोटाले का मुख्य आरोपी बिहार के उपमुख्यमंत्री के साथ। आरोपी के हाथों सम्मानित होने वाले तथाकथित ताकतवर मंत्री ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से उसके साथ अपनी सारी तस्वीरें डिलीट कर दी, लेकिन चिंता की कोई बात नहीं हमारे पास सभी है। आपके व्याकुल समकक्ष दूसरे उपमुख्यमंत्री को यह भेज दिजिए।
 
इस बीच राजद नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि जहां भी भाजपा शासित राज्य है चाहे बिहार हो, गुजरात हो या हरियाणा हो इन तीनों जगह पेपर लीक हुआ है। मैं मुख्यमंत्री से कहता हूं कि मेरे सहायक को बुला लें और पूछताछ कर लें। लेकिन उपमुख्यमंत्री जो सवाल उठा रहे हैं, EOU ने तो इस बात को लेकर आज तक नहीं कहा है।
 
उन्होंने कहा कि इन लोगों को ज्ञान नहीं है। हम मई से आवाज उठा रहे हैं कि कार्रवाई करनी चाहिए। ये लोग किंग-पिंग से मुद्दे को हटाना चाहते हैं। अमित आनंद और नीतीश कुमार कौन लोग हैं? इनको क्यों बचाना चाहते हैं? क्यों मुद्दे को भटकाया जा रहा है।
तेजस्वी ने कहा कि कल मनोज झा ने तस्वीर साझा कर दी है। कोई दोषी है तो उसे बुलाकर पूछताछ करें... जो लोग मेरा नाम घसीटना चाहते हैं उससे कोई फायदा होने वाला नहीं है।
 
इससे पहले NEET परीक्षा मामले पर बिहार के उपमुख्यमंत्री विजय कुमार सिन्हा ने कहा था कि 1 मई को तेजस्वी यादव के निजी सचिव प्रीतम कुमार ने गेस्टहाउस कर्मी प्रदीप कुमार को फोन कर सिकंदर कुमार यादवेंदु के लिए कमरा बुक करने को कहा। 4 मई को प्रीतम कुमार ने प्रदीप कुमार को कमरा बुक करने के लिए फिर से फोन किया। तेजस्वी यादव के लिए मंत्री शब्द का इस्तेमाल किया गया।
ये भी पढ़ें
International Yoga Day: खजुराहो में अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर किया गया सामूहिक योगाभ्यास