टीम इंडिया की करारी हार के बाद कोहली पर अभद्र टिप्पणियों से राहुल गांधी भी हुए नाराज

Last Updated: मंगलवार, 2 नवंबर 2021 (21:50 IST)
कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने के कप्तान विराट कोहली के खिलाफ सोशल मीडिया में अभद्र टिप्पणियां कर रहे लोगों पर निशाना साधते हुए मंगलवार को कहा कि ये लोग नफरत से भरे हैं। उन्होंने कोहली का समर्थन किया और कहा कि वे ऐसे लोगों को माफ करें और टीम की रक्षा करें।
कांग्रेस नेता ने ट्वीट किया कि प्रिय विराट, ये लोग नफरत से भरे हुए हैं क्योंकि इन्हें कोई प्यार नहीं देता। इन्हें माफ करिए। टीम की रक्षा करिए।
Virat Kohli

राहुल गांधी ने यह टिप्पणी उस समय की है, जब टी-20 विश्व कप के शुरुआती 2 मैचों में भारतीय क्रिकेट टीम की करारी हार के बाद से विरोट कोहली को आलोचना का सामना करना पड़ रहा है और सोशल मीडिया में कई लोगों ने उनके खिलाफ अभद्र टिप्पणियां की हैं।

महिला आयोग ने दिल्ली पुलिस को भेजा नोटिस : भारतीय क्रिकेट कप्तान विराट कोहली के परिवार को धमकियां मिलने की मीडिया रपटों का स्वत: संज्ञान लेते हुए दिल्ली महिला आयोग (डीसीडब्ल्यू) ने मंगलवार को यहां की पुलिस को नोटिस भेजा। दिल्ली महिला आयोग ने पुलिस उपायुक्त (साइबर) को नोटिस भेजा है।

दिल्ली पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि नोटिस प्राप्त हो गया है। उन्होंने कहा पुलिस पहले ही मामले का संज्ञान ले चुकी है और इसकी जांच हो रही है।

नोटिस में कहा गया कि टी-20 विश्व कप में भारत की पाकिस्तान के हाथों हार के बाद विराट कोहली की 9 महीने की बेटी को बलात्कार की ऑनलाइन धमकियां मिल रही हैं।



और भी पढ़ें :