दिल्ली में नूपुर शर्मा के घर पर हमले की साजिश, अतहर परवेज का सनसनीखेज खुलासा

पुनः संशोधित मंगलवार, 19 जुलाई 2022 (13:48 IST)
हमें फॉलो करें
नई दिल्ली। पटना के फुलवारी शरीफ से गिरफ्तार किए गए आरोपियों में से एक अतहर परवेज ने पुलिस से पूछताछ में सनसनीखेज खुलासे किए हैं। अतहर के फोन से भाजपा की निलंबित प्रवक्ता नूपुर शर्मा का पता भी मिला। इससे इस बात के संकेत मिलते हैं कि नूपुर कट्‍टरपंथियों के निशाने पर है।


पुलिस से पूछताछ में खुलासा हुआ है कि अतहर परवेज के मोबाइल से नूपुर शर्मा के घर का पता मिला है। नूपुर का पता व्हाट्‍सऐप ग्रुप पर शेयर किया गया था। अतहर से पुलिस के पूछताछ के बाद इस बात का खुलासा हुआ है कि नूपुर के खिलाफ रची जा रही थी। दिल्ली‍ स्थित उनका आवास कट्‍टरपंथियों के निशाने पर है।

आरोपियों ने पुलिस से पूछताछ में यह भी कबूल किया कि मुस्लिम संगठन बिहार में करीब 12 हजार से ज्यादा मुस्लिम युवकों को हथियार चलाने का प्रशिक्षण दे चुका है। बिहार में 13 जिलों में कैंप ऑफिस बनाया गया था।

नूपुर ने खटखटाया सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा : भाजपा की निलंबित नेता नूपुर शर्मा एक बार फिर सुप्रीम कोर्ट पहुंची हैं। उन्होंने पैगंबर मोहम्मद टिप्पणी मामले में गिरफ्तारी पर रोक लगाने की मांग की है। नुपुर ने कहा कि उन्हें लगातार रेप और हत्या की धमकियां मिल रही हैं।

नूपुर शर्मा की नई याचिका अभी सुनवाई के लिए लिस्टेड नहीं हुई है। अपनी ताजा याचिका में नूपुर ने नई धमकियों और अपनी आलोचना का भी हवाला दिया है। नूपुर शर्मा का समर्थन करने के चलते दो लोगों की हत्या भी हो गई है। टीवी डिबेट के बाद कई इस्लामिक देशों ने भी नुपूर के बयान पर कड़ी आपत्ति जताई थी।



और भी पढ़ें :