मंगलवार, 23 जुलाई 2024
  • Webdunia Deals
  1. समाचार
  2. मुख्य ख़बरें
  3. राष्ट्रीय
  4. Paytm First Games appointed Sachin Tendulkar as brand ambassador
Written By
Last Modified: मंगलवार, 15 सितम्बर 2020 (17:13 IST)

Paytm First Games ने सचिन तेंदुलकर को बनाया ब्रांड एंबेसडर, करेगी 300 करोड़ रुपए का निवेश

Paytm First Games ने सचिन तेंदुलकर को बनाया ब्रांड एंबेसडर, करेगी 300 करोड़ रुपए का निवेश - Paytm First Games appointed Sachin Tendulkar as brand ambassador
नई दिल्ली। वित्तीय प्रौद्योगिकी क्षेत्र की कंपनी पेटीएम की अनुषंगी पेटीएम फर्स्ट गेम्स (Paytm First Games) पीएफजी ने पूर्व भारतीय क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) को अपना ब्रांड एंबेसडर बनाया है। इसके अलावा कंपनी ने चालू वित्त वर्ष में तेजी से बढ़ते फंतासी खेलों अन्य ऑनलाइन गेमिंग कार्यक्रमों में 300 करोड़ रुपए का निवेश करने की योजना बनाई है।

पेटीएम ने मंगलवार को बयान में कहा, सचिन अरबों क्रिकेटप्रेमियों के बीच एक लोकप्रिय नाम हैं। वे देश में रोमांचक फंतासी खेलों के बारे में जागरूकता पैदा करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभा सकते हैं। सिर्फ फंतासी क्रिकेट ही नहीं वे पीएफजी को लोगों के बीच अन्य खेलों मसलन कबड्डी, फुटबॉल और बास्केटबॉल को भी लोकप्रिय बनाने में मदद कर सकते हैं।

पीएफजी के मुख्य परिचालन अधिकारी (सीओओ) सुधांशु गुप्ता ने कहा कि भारत में क्रिकेट लोगों के लिए किसी धर्म से कम नहीं है। यह अरबों लोगों को प्रेरित करता है। फंतासी खेलों से खेल प्रशंसकों का जुड़ाव उन्हें अगले स्तर पर ले जाता है। उन्होंने कहा कि सचिन के साथ भागीदारी से छोटे शहरों और कस्बों में भी कंपनी की पहुंच का विस्तार होगा।(भाषा)
ये भी पढ़ें
...और राज्यसभा में जोरदार ठहाका गूंज गया, जानिए क्या कहा उपराष्ट्रपति ने