मंगलवार, 31 जनवरी 2023
  1. समाचार
  2. मुख्य ख़बरें
  3. राष्ट्रीय
  4. Ramdas Athawale
Written By
Last Updated: गुरुवार, 29 जुलाई 2021 (23:12 IST)

रामदास आठवले बोले- 2024 के चुनाव में 'खेला' नहीं, मोदी का मेला होगा

मुख्य बिंदु
  • ममता बनर्जी विपक्ष को कर रही हैं लामबंद
  • प्रमुख नेताओं से कर रही हैं मुलाकात
  • भाजपा को हराने की रणनीति कर रही हैं तैयार
नई दिल्ली। रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (ए) के अध्यक्ष और केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले ने गुरुवार को कहा कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की अगुवाई में भले ही सभी विपक्षी दल एकजुट हो जाएं, लेकिन अगले लोकसभा चुनाव में कोई 'खेला' नहीं होगा, क्योंकि उस चुनाव में भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का ही 'मेला' होगा।

 
उन्होंने यह टिप्पणी उस वक्त की है जब ममता बनर्जी इन दिनों दिल्ली में प्रमुख विपक्षी दलों के नेताओं से मुलाकात कर रही हैं। उनके इस दिल्ली दौरे को भाजपा विरोधी मोर्चे के लिए सभी विपक्षी दलों को एकजुट करने के प्रयास के तौर पर देखा जा रहा है।
 
केंद्रीय सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्यमंत्री आठवले ने एक बयान में दावा किया कि 2024 में 'खेला' नहीं सत्ता के लिए मोदी का मेला होगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में 2024 में राजग की सरकार बनने से दुनिया की कोई ताक़त रोक नहीं सकती, चाहे ममता बनर्जी के नेतृत्व में कितने ही राजनीतिक दल एकजुट क्यों न हो जाएं।

 
पेगासस के मुद्दे पर संसद में विपक्षी दलों के हंगामे को लेकर उन्होंने कहा कि 3 दिन तक हंगामा ठीक है, चौथे दिन सीट छोड़कर हंगामा करने पर सदस्यों को 2 साल तक निलंबित करने का नियम होना चाहिए। इससे सदन में हंगामा रोकने में मदद मिलेगी।(भाषा)
ये भी पढ़ें
देश में लगातार बढ़ रही कोरोना R वैल्‍यू, केरल और पूर्वोत्तर के राज्य दे रहे सबसे ज्यादा टेंशन