दिल्ली में चार मंजिला गोदाम में भीषण आग, 11 घंटे से चल रहा आग बुझाने का ऑपरेशन

Last Updated: सोमवार, 5 सितम्बर 2022 (11:43 IST)
हमें फॉलो करें
file photo:
नई दिल्‍ली, दिल्ली के चांदनी चौक इलाके के कूचा महाजनी में रविवार रात को एक कपड़े की दुकान में आग लग गई। देर रात लगी आग पर काबू पाने के लिए अभी सोमवार सुबह तक प्रयास किए जा रहे हैं। आग को आसपास की दुकानों को चपेट में लेने से भी रोकने के भरसक प्रयास किए जा रहे हैं। चार मंजिला इमारत में लगी इस भीषण आग पर काबू पाने के लिए अब तक करीब 40 फायर टेंडर पहुंच चुके हैं। आग को करीब 11 घंटे का वक्‍त हो चुका है, लेकिन इस पर पूरी तरह से काबू नहीं पाया जा सका है। हालांकि आग से किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।

जानकारी के मुताबिक आग महाजनी इलाके में एक कपड़ा दुकान में रात करीब 10.40 बजे लगी। इसके बाद दमकल विभाग को घटना की सूचना मिली थी। इलाके की संकरी गलियां होने के कारण दमकल विभाग के वाहनों को घटना स्थल से आने-जाने में परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। इस दौरान पानी की कमी भी सामने आ रही है। इसकी वजह से आग को बुझाने में परेशानी आ रही है।

दमकल विभाग के मुताबिक संकरी गलियां होने के कारण हमारे वाहनों को घटना स्थल से आने-जाने में काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। यह कपड़ों से भरी 4 मंजिला इमारत है। आग बुझाने में समय लगेगा। आग लगने के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है। दमकल के एक अधिकारी ने बताया कि कपड़ा सामग्री के कारण आग फैल गई।



और भी पढ़ें :