पीएम मोदी को ‘नीच’ बताने वाले मणिशंकर अय्यर ने अब कहा ‘कातिल’!

Manishankar Ayyar
विकास सिंह| Last Updated: बुधवार, 15 जनवरी 2020 (10:26 IST)
अपने बयानों के जरिए अक्सर सुर्खियों में रहने वाले नेता ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है।
मंगलवार को दिल्ली के शाहीन बाग में को लेकर हो रहे विरोध प्रदर्शन में शामिल होने पहुंचे मणिशंकर अय्यर ने आंदोलन का समर्थन करते हुए कहा कि हम देखेंगे कि किसका हाथ मजबूत है, हमारा या का। मणिशंकर अय्यर ने कहा कि मैं आपके लिए जो कुछ भी कर सकता हूं उसको करने के लिए तैयार हूं य
मैं आप सबके सामने वादा करता हूं।

शाहीन बाग में पिछले एक महीने से आंदोलन कर रहे लोगों के समर्थन में पहुंचे मणिशंकर अय्यर ने आंदोलनकारियों से कहा कि ‘जो भी कुर्बानी देनी है उसके लिए मैं भी तैयार हूं अब देखो कि किसका हाथ मजबूत है हमारा या वो कातिल का’। इसके साथ ही मणिशंकर अय्यर ने मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि सबका साथ और सबका विकास के वादे पर चुनाव लड़ने वाली भाजपा ने सबका साथ और सबका विनाश किया है। आप लोगों ने ही उनको प्रधानमंत्री बनाया है और आप ही लोग उनको सिंहासन से उतार सकते हैं। मणिशंकर अय्यर ने CAA और का विरोध करते हुए कहा कि मैं हमेशा से प्रदर्शन में शामिल रहा हूं और आगे भी शामिल रहूंगा।

दिल्ली चुनाव के ठीक समय मणिशंकर अय्यर के ‘कातिल’ वाले बयान को लेकर सियासत गर्मा सकती है। अय्यर के बयान के बाद भाजपा सिख दंगों का मामला उठाकर कांग्रेस पर पलटवार करने की तैयारी में है। वहीं भाजपा ने मणिशंकर अय्यर के बयान पर तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस ने पीएम मोदी के सामने अपना ब्रह्मास्‍त्र उतार दिया है।

गौरतलब है कि इससे पहले गुजरात विधानसभा चुनाव के समय कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर ने पीएम मोदी को नीच बताया था। जिसे भाजपा ने मुद्दा बनाते हुए कांग्रेस पर जमकर हमला बोला था और चुनाव में कांग्रेस को इसका खामियाजा भी उठाना पड़ा था। वहीं अब ठीक दिल्ली चुनाव के समय अय्यर ने पीएम मोदी को कातिल बताकर एक तरह से फिर सेल्फ गोल कर लिया है और भाजपा इसको चुनावी मुद्दा बनाकर कांग्रेस को घेर सकती है।

विज्ञापन
Traveling to UK? Check MOT of car before you buy or Lease with checkmot.com®
 

और भी पढ़ें :