कश्मीर के शोपियां में मुठभेड़, 2 लश्कर आतंकी मार गिराए (Live Updates)

Last Updated: मंगलवार, 30 अगस्त 2022 (17:59 IST)
हमें फॉलो करें

नई दिल्ली। दिल्ली विधानसभा में आप और भाजपा विधायकों का धरना, बेंगलुरु में ईदगाह मैदान पर विवाद, ईराक में श्रीलंका जैसे हालात, सुप्रीम कोर्ट में तीस्ता सीतलवाड़ की जमानत याचिका पर सुनवाई समेत इन खबरों पर मंगलवार, को रहेगी सबकी नजर...



श्रीनगर। कश्मीर के शोपियां में आतंकियों के साथ मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने मंगलवार को लश्करे तैयबा के दो आतंकवादियों को मार गिराया।
श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर में किश्तवाड़ जिले के चतरू में मंगलवार को एक टाटा सूमो खाई में गिर गई। इस हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई।

-मनीष सिसोदिया का दावा, CBI को बैंक लॉकर में कुछ नहीं मिला।
-सिसोदिया ने कहा कि सभी जांच में मेरा परिवार बेदाग।
-पूर्व उप मुख्यमंत्री तारा चंद सहित जम्मू-कश्मीर के करीब 50 नेताओं ने गुलाम नबी आजाद के समर्थन में कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा देने की घोषणा की।
-गोवा सरकार ने सोनाली फोगाट मामले की जांच रिपोर्ट हरियाणा सरकार को सौंपी : मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत।
-सीबीआई करेगी बैंक लॉकर की जांच, पत्नी सहित PNB बैंक की गाजियाबाद ब्रांच पहुंचे मनीष सिसोदिया।
-मनीष सिसोदिया ने कहा- बैंक लॉकर में भी कुछ नहीं मिलेगा।
-उत्‍तर प्रदेश में भाजपा के प्रदेश अध्‍यक्ष का कार्यभार संभालने के बाद भूपेंद्र चौधरी ने राज्‍य सरकार के पंचायती राज मंत्री पद से इस्तीफा दिया।
-दिल्ली विधानसभा में गांधी प्रतिमा के पास रातभर चला आप विधायकों का धरना, राज्यपाल वीके सकसेना के इस्तीफे की मांग।
-विधानसभा में रातभर डटे रहे भाजपा के विधायक।
-गुजरात के वडोदरा में भगवान गणेश की शोभायात्रा के दौरान दो समुदाय के लोगों के बीच झड़प हो गई। पुलिस अधिकारियों ने मंगलवार को यह जानकारी दी।
-पुलिस ने सोमवार देर रात हुई झड़प के सिलसिले में अब तक 13 लोगों को हिरासत में लिया है। हालांकि, पथराव में कोई व्यक्ति घायल नहीं हुआ।
-पुलिस ने बताया कि वडोदरा सिटी पुलिस थाने में दोनों समुदाय के लोगों के खिलाफ दंगा करने और गैरकानूनी तरीके से जमा होने के आरोप में प्राथमिकी दर्ज की गई है।
-बेंगलुरु में ईदगाह मैदान पर विवाद बढ़ा। आज सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई।
-शिया धर्मगुरु मुक्तदा अल-सद्र के राजनीति छोड़ने पर बवाल, नाराज सैकड़ों समर्थक सरकारी महल पहुंचे, 20 प्रदर्शनकारियों की मौत, इराक में श्रीलंका जैसे हालात।
-सुप्रीम कोर्ट में तीस्ता सीतलवाड़ की जमानत याचिका पर सुनवाई होगी।



और भी पढ़ें :