गुरुवार, 25 जुलाई 2024
  • Webdunia Deals
  1. समाचार
  2. मुख्य ख़बरें
  3. राष्ट्रीय
  4. Kapil Sibal targeted Finance Minister Nirmala Sitharaman
Written By
Last Updated :नई दिल्ली , शनिवार, 23 दिसंबर 2023 (15:21 IST)

सिब्बल ने साधा वित्तमंत्री सीतारमण पर निशाना, कहा- बेरोजगारी पर चिंता कीजिए

सिब्बल ने साधा वित्तमंत्री सीतारमण पर निशाना, कहा- बेरोजगारी पर चिंता कीजिए - Kapil Sibal targeted Finance Minister Nirmala Sitharaman
Kapil Sibal targeted Finance Minister Nirmala Sitharaman : राज्यसभा सदस्य कपिल सिब्बल (Kapil Sibal) ने बारिश से तबाही के बीच तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम.के. स्टालिन के विपक्षी गुट 'इंडियन नेशनल डेवलपमेंटल इन्क्लूसिव अलायंस' (India) की बैठक में शामिल होने के लिए उनकी आलोचना करने पर वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण (Nirmala Sitharaman) पर निशाना साधा और कहा कि इसके बजाय उन्हें बेरोजगारी और देश पर बढ़ते कर्ज जैसे मुद्दों पर चिंता करनी चाहिए।
 
वित्तमंत्री ने शुक्रवार को कहा था कि तमिलनाडु जब इस बड़ी आपदा से जूझ रहा था तो राज्य के मुख्यमंत्री एम.के. स्टालिन राज्य के लोगों के बीच होने के बजाय 19 दिसंबर को विपक्षी गुट 'इंडिया' के घटक दलों के नेताओं के साथ दिल्ली में थे।
 
सिब्बल ने 'एक्स' पर एक पोस्ट में कहा कि जब तमिलनाडु बारिश, बाढ़ से जूझ रहा था उस वक्त स्टालिन के 'इंडिया' की बैठक में शामिल होने पर सीतारमण ने उन पर निशाना साधा है। इसके बजाय यदि आपके पास समय हो तो इन पर चिंता करें- 1. कम रोजगार, 2. बेरोजगारी, 3. भारत पर बढ़ता कर्ज़, 4. कुपोषित बच्चे, 5. भूख, गरीबी और हां महिला पहलवानों पर भी।(भाषा)
 
Edited by: Ravindra Gupta
ये भी पढ़ें
ED ने तेजस्वी यादव को जारी किया समन, जानिए क्या है मामला?