बुधवार, 17 अप्रैल 2024
  • Webdunia Deals
  1. समाचार
  2. मुख्य ख़बरें
  3. राष्ट्रीय
  4. JP Nadda held a meeting regarding Lok Sabha elections
Last Modified: नई दिल्ली , शनिवार, 24 फ़रवरी 2024 (21:19 IST)

Lok Sabha Election को लेकर जेपी नड्डा ने की बैठक, सभी राज्‍यों के चुनाव प्रभारी हुए शामिल

JP Nadda
JP Nadda held a meeting regarding Lok Sabha elections : भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने लोकसभा चुनाव के लिए विभिन्न राज्यों के प्रभारी बनाए गए पार्टी नेताओं के साथ शनिवार को बैठक की और चुनावी अभियान तथा जन संपर्क कार्यक्रमों की समीक्षा की।
 
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा भाजपा के लिए 370 सीटें जीतने का लक्ष्य निर्धारित करने के बीच सूत्रों ने कहा कि पार्टी नेतृत्व ने समाज के विभिन्न वर्गों तक पहुंचने और बूथ स्तर पर मतदाताओं से जुड़ने के लिए एक जमीनी अभियान की आवश्यकता पर जोर दिया।
 
देश के सबसे बड़े राज्य में अपनी सीटें बढ़ाने की कोशिश : बाद में नड्डा और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सहित भाजपा की उत्तर प्रदेश इकाई के नेताओं के साथ एक अलग बैठक में भाग लिया। भाजपा देश के सबसे बड़े राज्य में अपनी सीटें बढ़ाने की कोशिश कर रही है और उसने उन सीटों को लक्ष्य बनाया है, जहां 2019 में सपा और बसपा के हाथ मिलाने पर उसे हार मिली थी।
पिछले आम चुनाव में भाजपा ने उत्तर प्रदेश की 80 में से 62 सीटें जीती थीं। यह बैठकें इस संभावना के बीच हो रही हैं कि भाजपा जल्द ही अपनी केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक आयोजित करेगी और अप्रैल-मई में होने वाले लोकसभा चुनावों के लिए अपने उम्मीदवारों की पहली सूची की घोषणा करेगी। (भाषा)
Edited By : Chetan Gour 
ये भी पढ़ें
Lok Sabha Elections 2024 : 29 फरवरी को BJP कर सकती है 100 उम्मीदवारों का ऐलान