दिल्ली में आफत की बारिश, एयरपोर्ट में भरा पानी, इंदिरापुरम में सड़क धंसी (वीडियो)

पुनः संशोधित शनिवार, 11 सितम्बर 2021 (14:22 IST)
नई दिल्ली। दिल्ली-NCR में शनिवार सुबह से लगातार हो रही तेज बारिश की वजह से जनजीवन अस्त व्यस्त हो गया। भारी बारिश की वजह से के गेट तक पानी भर गया। इस वजह से कई उड़ानों को डायवर्ट करना पड़ा। गाजियाबाद के में सड़क धंस गई।
5 उड़ानों के डायवर्ट किया गया : दिल्ली में शनिवार सुबह भारी बारिश से दिल्ली के इलाकों में पानी भर गया। खराब मौसम की वजह से शनिवार सुबह हवाईअड्डे से 5 उड़ानों को डायवर्ट किया गया। इनमें से स्पाइसजेट की दो और इंडिगो तथा गो फर्स्ट की एक-एक उड़ानों को जयपुर डायवर्ट किया गया। दुबई से आ रहे एक अंतर्राष्ट्रीय विमान को डायवर्ट कर अहमदाबाद भेजा गया।

गाजियाबाद में सड़क धंसी : गाजियाबाद के इंदिरापुरम में भारी बारिश की वजह से एक सड़क धंस गई और काफी बड़ा गड्ढा हो गया। इसकी जानकारी मिलते ही पुलिस ने बैरिकेड लगाकर सड़क को यातायात के लिए बंद कर दिया है।
यहां पानी भरने से लोग परेशान : मोती बाग और आरके पुरम, मधु विहार, हरी नगर, रोहतक रोड, बदरपुर, सोम विहार,संगम विहार, महरौली-बदरपुर रोड, पुल प्रह्लादपुर अंडरपास, मुनिरका, राजपुर खुर्द, नांगलोई और किराड़ी समेत अन्य मार्गों पर भी पानी देखा गया। ट्विटर पर लोगों ने सदर बाजार इलाके, मिंटो ब्रिज के समीप, आईटीओ और नांगलोई पुल पर जलभराव की वीडियो पोस्ट की।
दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने भी ट्वीट कर लोगों से उन रास्तों से बचने की अपील की बारिश की वजह से जाम लग गया। पुलिस ने ट्वीट किया, 'ट्रैफिक अलर्ट। जीजीआर/पीडीआर में जलभराव के कारण यातायात जाम है। कृपया इस मार्ग से बचें।'



और भी पढ़ें :