गुरुवार, 18 अप्रैल 2024
  • Webdunia Deals
  1. समाचार
  2. मुख्य ख़बरें
  3. राष्ट्रीय
  4. Gautam adani plays with her grand daughter
Last Updated : मंगलवार, 2 अप्रैल 2024 (15:49 IST)

इन आंखों की चमक के आगे दुनिया की सारी दौलत फीकी, गौतम अदाणी ने कहा, परिवार स्ट्रेस बस्टर है

Gautam adani
Gautam adani plays with her grand daughter : अडाणी समूह के चेयरमैन गौतम अदाणी का सोशल मीडिया में एक फोटो वायरल हो रहा है। जिसमें वे अपनी पोती के साथ खेलते हुए नजर आ रहे हैं।
दरअसल, यह तस्‍वीर खुद गौतम अडाणी ने अपने एक्‍स अकाउंट से शेयर की है। इस तस्‍वीर के कैप्‍शन में उन्‍होंने लिखा है ‘इन आंखों की चमक के आगे दुनिया की सारी दौलत फीकी है’

दरअसल, लंदन में आयोजित एक कार्यक्रम में अदाणी समूह के चेयरमैन गौतम अदाणी ने सुकून को लेकर पूछे गए एक सवाल के जवाब में अपने परिवार और विशेष रूप से अपनी पोतियों का ज़िक्र करते हुए उन्हें अपना स्ट्रेस-बस्टर बताया।

गौतम अदाणी ने समाचार एजेंसी PTI से कहा, ‘मुझे अपनी पोतियों के साथ समय बिताना अच्छा लगता है... वे मेरी सबसे बड़ी तनाव-निवारक हैं... मेरी केवल दो दुनियाएं हैं - काम और परिवार- और मेरे लिए, परिवार ताकत का एक बड़ा स्रोत है..."

अदाणी समूह के चेयरमैन ने मंगलवार को माइक्रो-ब्लॉगिंग वेबसाइट X (अतीत में ट्विटर) पर एक तस्वीर भी पोस्ट की, जिसमें वह अपनी पोती को गोद में उठाए हुए हैं। इस तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने लिखा, ‘इन आंखों की चमक के आगे दुनिया की सारी दौलत फीकी है’
Edited by: Navin Rangiyal
ये भी पढ़ें
जन्‍मदिन पर Online मंगाया cake, खाने के बाद 10 साल की बच्‍ची की मौत