पूर्व राष्ट्रपति मुखर्जी के निधन पर बॉलीवुड हस्तियों ने जताया शोक

पुनः संशोधित सोमवार, 31 अगस्त 2020 (21:42 IST)
हमें फॉलो करें
मुंबई। पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के पर स्वर साम्राज्ञी लता मंगेशकर, अभिनेता अजय देवगन, तापसी पन्नू समेत की कई हस्तियों ने शोक जताया। मुखर्जी का आज यहां एक सैन्य अस्पताल में निधन हो गया। वे 84 वर्ष के थे।
ने कहा कि मुखर्जी बहुत ही सज्जन पुरुष थे। उन्होंने किया, हमारे पूर्व राष्ट्रपति, भारत रत्न से सम्मानित एक भद्र व्यक्ति...हमारे बीच स्नेही और प्रगाढ़ नाता था। परिवार के प्रति मेरी संवेदनाएं।

ने ट्वीट किया, भारत ने एक महान राजनीतिज्ञ और एक सम्मानित नेता को खो दिया।अपनी फिल्म 'पिंक' की स्क्रीनिंग के दौरान मुखर्जी से हुई मुलाकात को याद करते हुए तापसी पन्नू ने कहा कि वह बहुत ही विनम्र स्वभाव के थे।

अभिनेता वरुण धवन ने मुखर्जी की तस्वीर साझा करते हुए लिखा कि यह वर्ष सभी के लिए बहुत अधिक कष्टदायक रहा है। उन्होंने लिखा, हमने आज एक महान नेता को खो दिया। परिवार को संबल मिले, उनके लिए मेरी प्रार्थनाएं।
ALSO READ:

पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के बारे में 10 खास बातें
रितेश देशमुख ने ट्विटर पर देश के विकास में मुखर्जी के योगदान की सराहना की। अभिनेता रणदीप हुड्डा ने कहा कि मुखर्जी का सभी राजनीतिक दल और विचारधारा के लोग सम्मान करते थे। वह सच्चे राजनीतिज्ञ थे।उन्होंने ट्वीट किया, भारत रत्न एवं भारत के पूर्व राष्ट्रपति...देश के लिए एक बड़ी क्षति, ओम शांति।(भाषा)



और भी पढ़ें :