GDP पर भाजपा ने राहुल गांधी को इटली की याद दिलाई, कहा अपने नाना के घर को भी देखें

Author विकास सिंह| पुनः संशोधित मंगलवार, 1 सितम्बर 2020 (12:52 IST)
कोरोना को रोकने के लिए लगाए गए सख्त लॉकडाउन ने देश की अर्थव्यवस्था की कमरतोड़ कर रख दी है। सोमवार को चालू वित्त वर्ष की पहली तिमाही के आए GDP के आंकड़ों में बड़ी गिरावट दर्ज की गई है। GDP में इस ऐतिहासिक गिरावट के बाद राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर बड़ा हमला बोला है।
ALSO READ:
GDP के गिरने का आम आदमी पर क्या प्रभाव होगा, जानिए 5 बातें
कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के मोदी सरकार को निशाने पर लेने के बाद अब भाजपा ने राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए उन्हें इटली की याद दिला दी है। मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि देश को कमजोर बताना और उस पर उंगली उठाना राहुल गांधी की आदत और स्वभाव हो गया है।
राहुल गांधी पर तंज कसते हुए नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि 'अरे थोड़ा इटली पर नजर मार लेते अपने नाना के यहां, इटली की GDP 39 फीसदी गिरी है पूरा इटली भुखमरी के कगार पर है वहां पर ध्यान नहीं गया लेकिन भारत पर चला गया'।
कोरोना के चलते वैश्विक मंदी का दौर है। राहुल गांधी जो यह नहीं दिखा कि इस गिरावट और मंदी के दौर में भी केंद्र और प्रदेश की सरकार ने किसी गरीब भी भूखा नहीं सोने दिया। उन्होंने राहुल गांधी को नसीहत देते हुए कहा कि कभी विश्व की तरफ भी देख लिया कीजिए। जब एक उंगली हमारे उपर उठती है तो बाकी की तीन उंगली आप की ओर उठती है।



और भी पढ़ें :