मेनका गांधी के बयान पर बवाल, भाजपा के पूर्व मंत्री ने कहा- 'घटिया महिला'

पुनः संशोधित शनिवार, 26 जून 2021 (14:30 IST)
भोपाल। भाजपा सांसद एवं पूर्व केन्द्रीय मंत्री मेनका गांधी के एनडीवीसी जबलपुर को घटिया जगह बताने के मामले ने काफी तूल पकड़ लिया है। अब शिवराज सरकार में मंत्री रहे ने मेनका पर निशाना साधते हुए उन्हें 'निहायत घटिया महिला' कहा है।

पाटन से भाजपा विधायक विश्नोई ने ट्‍वीट कर कहा- विगत दिवस सांसद श्रीमती मेनका गांधी ने पशुचिकित्सक डॉ विकास शर्मा से जिन शब्दों में बात की, उससे वेटरनरी कॉलेज जबलपुर घटिया सिद्ध नहीं हो जाता है, परंतु यह जरूर सिद्ध हो जाता है कि मेनका गांधी निहायत ही घटिया महिला है। मैं शर्मिंदा हूं कि ये मेरी पार्टी की सांसद (नेता नही) हैं। उनके इस ट्‍वीट के जवाब में डॉ. आशीष सिंह ने ट्‍वीट कर कहा- क्या बात कही दद्दा आपने।

मेनका गांधी के इस बयान के बाद वेटरनरी डॉक्टर भड़क और उन्होंने गांधी की टिप्पणी के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया। इसके साथ ही पशु चिकित्सकों ने मेनका के खिलाफ भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्‍डा और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से भी शिकायत की है।

क्या है पूरा मामला : हाल ही में एक ऑडियो वायरल हुआ है, जिसमें मेनका गांधी गोरखपुर के पशु चिकित्सक को धमका रही हैं। बातचीत के दौरान मेनका ने शर्मा से पूछा कि कहां से डिग्री ली है? इस पर डॉक्टर शर्मा ने जवाब दिया कि एनडीवीसी जबलपुर से। इस दौरान उन्होंने कहा वह बहुत ही घटिया जगह है। आरोप है कि मेनका ने अपशब्दों का भी प्रयोग किया।



और भी पढ़ें :