मंगलवार, 27 फ़रवरी 2024
  • Webdunia Deals
  1. समाचार
  2. मुख्य ख़बरें
  3. राष्ट्रीय
  4. Arvind Kejriwal Aam Aadmi Party Manish Sisodia Prime Minister Narendra Modi
Written By
Last Modified: बुधवार, 1 मार्च 2023 (18:44 IST)

AAP की मीटिंग के बाद बोले अरविंद केजरीवाल- इंदिरा गांधी की तरह मोदी ने अति कर दी, BJP को बर्दाश्त नहीं हुई पंजाब की जीत

AAP की मीटिंग के बाद बोले अरविंद केजरीवाल- इंदिरा गांधी की तरह मोदी ने अति कर दी, BJP को बर्दाश्त नहीं हुई पंजाब की जीत - Arvind Kejriwal Aam Aadmi Party Manish Sisodia Prime Minister Narendra Modi
नई दिल्ली। आबकारी घोटाले के बाद मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी के बाद दिल्ली में सियासी घमासान मचा हुआ है। आज आम आदमी पार्टी की बैठक हुई। बैठक के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप प्रमुख अरविंद केजरीवाल ने कहा कि प्रधानमंत्रीजी ने अति कर दी, बीजेपी को पंजाब में आम आदमी पार्टी की जीत बर्दाश्त नहीं हुई।
मीटिंग के बाद पत्रकारों को संबोधित करते हुए केजरीवाल ने कहा कि मोदी सरकार अच्छे काम करने से रोक रही है। सौरभ भारद्वाज और आतिशी को मंत्री बनाया जाएगा। सिसोदिया के घर फूटी कौड़ी तक नहीं मिली। आम आदमी पार्टी अब रुकने वाली नहीं है। शराब घोटाला नहीं हुआ यह बहाना है। जनता हमारे साथ है। 
केजरीवाल ने कहा कि अगर मनीष सिसोदिया आज भाजपा में शामिल हो जाएं तो उन्हें कल छोड़ दिया जाएगा। सारे केस वापस ले लिए जाएंगे। 
 
केजरीवाल ने कहा कि अगर सत्येंद्र जैन आज भाजपा में शामिल हो जाते हैं तो सभी मुकदमे वापस ले लिए जाएंगे और उन्हें कल जेल से रिहा कर दिया जाएगा। मुद्दा भ्रष्टाचार नहीं, काम बंद करना और विरोध के बाद सीबीआई-ईडी भेजना है। Edited By : Sudhir Sharma
ये भी पढ़ें
शिवपाल यादव की टिप्पणी पर ठहाकों से गूंज उठा सदन