जम्मू वायुसेना स्टेशन पर विस्फोट : पंजाब के पठानकोट में अलर्ट

पुनः संशोधित रविवार, 27 जून 2021 (15:46 IST)
चंडीगढ़। जम्मू हवाई अड्डे के अत्यधिक सुरक्षा वाले वायुसेना स्टेशन पर विस्फोटक से लदे 2 ड्रोन के गिरने से धमाके के बाद रविवार को के सीमावर्ती जिले में चौकसी बरती जा रही है। अधिकारियों ने इस बारे में बताया।
उन्होंने बताया कि पठानकोट में महत्वपूर्ण प्रतिष्ठानों के आसपास कड़ी निगरानी की जा रही है। पांच साल पहले पठानकोट वायुसेना बेस पर आतंकी हमला हुआ था। पुलिस ने बताया कि पठानकोट और आसपास के क्षेत्रों में गश्त बढ़ा दी गई है और अतिरिक्त बल तैनात किए गए हैं।
ALSO READ:

गुजरात के हीरा कारोबारी महेश सवानी ने थामा ‘आप’ का हाथ
क्या जम्मू की घटना के बाद सुरक्षा के अतिरिक्त बंदोबस्त किए गए हैं, इस बारे में पूछे जाने पर पठानकोट के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सुरेंद्र लांबा ने बताया, हम स्थिति को देखते हुए निगरानी कर रहे हैं। जब भी इस तरह की कोई घटना होती है तो आसपास के इलाकों में सबसे ज्यादा कर दिया जाता है।
उन्होंने कहा, हम अंतरराज्यीय सीमा से आवाजाही पर सघन जांच कर रहे हैं। हमने वहां भी अतिरिक्त बल तैनात किए हैं।उन्होंने कहा कि महत्वपूर्ण स्थानों पर की स्वाट टीम और विशेष कमांडो की तैनाती की गई है।

लांबा ने कहा कि जम्मू की ओर जाने वाले और जम्मू कश्मीर की ओर से पठानकोट में प्रवेश करने वाले वाहनों की जांच तेज कर दी गई है।(भाषा)



और भी पढ़ें :