किसान आंदोलन से लेकर पीएम मोदी के ‘मन की बात’ तक, इन खबरों पर रहेगी सबकी नजर

Last Updated: शनिवार, 5 दिसंबर 2020 (19:13 IST)
बुराड़ी में प्रदर्शन की इजाजत मिलने के बाद भी दिल्ली से सटी अन्य राज्यों की सीमाओं पर किसानों अब भी डटे हुए हैं। किसान आंदोलन के बीच पीएम नरेंद्र मोदी ने भी आज मन की बात में देशवासियों को संबोधित किया। भारत और ऑस्ट्रेलिया की बची चल रही 3 वनडे मैचों की सीरीज का दूसरा मैच आज सिडनी में खेला जा रहा है। जानिए आज की बड़ी खबरें....


11:35AM, 29th Nov
कृषि बिल के विरोध में किसान आंदोलन रविवार को भी जारी है। पंजाब और हरियाणा के किसानों के समर्थन में अब यूपी के किसान भी आ गए हैं। गृहमंत्री अमित शाह की बुराड़ी के मैदान में प्रदर्शन की अपील और 3 दिसंबर से पहले बातचीत की पेशकश पर किसान आज फैसला लेंगे। 

11:22AM, 29th Nov
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को मन की बात में कहा कि भारत के लोगों को एक खुशखबरी देना चाहता हूं। देवी अन्नपूर्णा की मूर्ति कनाडा से वापस आ रही है जो काशी से चोरी कर ली गई जो अब वापस आ रही है। पीएम मोदी ने इसके लिए कनाडा सरकार का आभार जताया है।

09:32AM, 29th Nov
ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच खेली जा रही 3 मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा मैच आज सिडनी में खेला जा रहा है। ऑस्ट्रेलिया ने पहले मैच में भारत को आसानी से हराकर सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली।




और भी पढ़ें :