25 जनवरी : आज इन खबरों पर रहेगी सबकी नजर

Last Updated: सोमवार, 25 जनवरी 2021 (08:46 IST)
नई दिल्ली। राष्ट्रीय बाल पुरस्कार से सम्मानित बच्चों से बात करेंगे पीएम मोदी, दिल्ली में रिपब्लिक डे परेड और ट्रेक्टर मार्च की जुड़ी तैयारियों समेत इन खबरों पर 25 जनवरी, सोमवार को रहेगी सबकी नजर...

08:43AM, 25th Jan
गणतंत्र दिवस पर नए कृषि कानून का विरोध कर रहे किसान संगठनों की ट्रैक्टर परेड के लिए गाइडलाइन जारी कर दी गई है। आंदोलन का नेतृत्व करने वाले संगठन संयुक्त किसान मोर्चा की ओर से जारी गाइडलाइन में किसानों को ट्रैक्टर परेड का पूरा रूट मैप बताने के साथ उनको क्या नहीं करना है इसकी भी हिदायत दी गई है।
08:43AM, 25th Jan
गणतंत्र की परेड में शामिल होने किसानों के संगठनों ने कमर कस ली है। बड़ी संख्या में यहां से किसान दिल्ली में होने वाली ट्रैक्टर परेड का हिस्सा बनने के बैरिकेटिंग तोड़कर दिल्ली की तरफ कूच कर गए। दिल्ली पुलिस ने दी ट्रैक्टर रैली की अनुमति, कहा- गड़बड़ी फैलाने के लिए पाक से रची जा रही है साजिश।
08:42AM, 25th Jan
नवाचार, शैक्षणिक, खेल, कला, संस्कृति, सामाजिक सेवा और बहादुरी के क्षेत्रों में असाधारण क्षमताओं और उत्कृष्ट उपलब्धियों के लिए इस वर्ष 32 बच्चों को ‘प्रधानमंत्री राष्ट्रीय बाल पुरस्कार’ से सम्मानित किया गया है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सोमवार को वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से बाल पुरस्कार विजेताओं से बात करेंगे।
08:40AM, 25th Jan
भारत मौसम विज्ञान विभाग (IMD) के अनुसार, उत्तर और मध्य भारत के हिस्सों में लोगों को अगले 3 से 4 दिनों के दौरान गंभीर शीतलहर के साथ ठंड का सामना करना पड़ेगा।



और भी पढ़ें :