22 फरवरी की बड़ी खबरें : PM मोदी का बंगाल दौरा, राहुल गांधी की ट्रैक्टर रैली, CM योगी पेश करेंगे बजट, इन बड़ी खबरों पर रहेगी देशभर की नजर

Last Updated: सोमवार, 22 फ़रवरी 2021 (09:03 IST)
सीबीआई पर मचे सियासी संग्राम के बीच प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज असम और पश्चिम बंगाल के दौरे पर जा रहे हैं। उत्तरप्रदेश की योगी सरकार अपना बटज पेश करेगी, वहीं पुडुचेरी में नारायण सामी सरकार को अपना बहुमत साबित करना है। आज की बड़ी खबरें जिन पर रहेगी देशभर की निगाहें-
बंगाल-असम के दौरे पर प्रधानमंत्री मोदी : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पश्चिम बंगाल और असम के दौरे पर जा रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का यह तीसरा बंगाल दौरा होगा। इस दौरे में पीएम मोदी राज्य की जनता को कई सौगातें देंगे।
पीएम मोदी सुबह लगभग 11.30 बजे
असम के धेमाजी के सिलापाथर में आयोजित एक कार्यक्रम में तेल एवं गैस क्षेत्र की महत्वपूर्ण परियोजनाओं को राष्ट्र को समर्पित करेंगे।

कार्यक्रम के दौरान प्रधानमंत्री इंजीनियरिंग कॉलेजों का शिलान्यास और उद्घाटन भी करेंगे। इसके बाद शाम लगभग साढ़े चार बजे वे पश्चिम बंगाल के हुगली में कई रेलवे परियोजनाओं का उद्घाटन करेंगे। विधानसभा चुनाव से पहले पीएम मोदी का यह दौरा खास है, दोनों ही जगह प्रधानमंत्री मोदी जनसभाओं को भी संबोधित करेंगे।



और भी पढ़ें :