फिर से मासी बनकर बेहद खुश हैं करिश्मा कपूर, सोशल मीडिया पर शेयर की करीना की न्यू बॉर्न तस्वीर

पुनः संशोधित रविवार, 21 फ़रवरी 2021 (18:06 IST)
बॉलीवुड एक्ट्रेस एक बार फिर मां बन गई हैं। करीना ने मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में दूसरे बेटे को जन्म दिया। करीना के फैंस और फैमिली उन्हें उन्हें बधाई देने में जुटे हुए हैं। इसी बीच करीना की बहन ने भी मासी बनने की खुशी जाहिर की है।
करिश्मा कपूर ने सोशल मीडिया पर एक खास तस्वीर शेयर करने के साथ करीना को विश किया है। दरअसल उन्होंने करीना के जन्म के समय की तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में रणधीर कपूर और करिश्मा के साथ न्यूबॉर्न करीना नजर आ रही हैं।

करिश्मा ने इस तस्वीर को शेयर करने के साथ लिखा, 'ये मेरी बहन है जब वो पैदा हुई थी। वो एक बार फिर मां बनी है। इसके साथ ही मैं एक बार फिर मासी बन चुकी हूं। बहुत एक्साइटेड हूं।'
करिश्मा के इस पोस्ट पर रिद्धिमा कपूर सहानी, दिया मिर्जा, महीप कपूर, मनीष मल्होत्रा, अमृता अरोरा समेत कई सितारों ने करीना को बधाई दी है।

इससे पहले रणधीर कपूर ने अपने एक इंटरव्यू में कहा कि करीना और बच्चा दोनों की स्वस्थ है, मैंने अभी तक नाती को नहीं देखा है। लेकिन मैंने करीना से बात की। करीना ने कहा कि वो बिलकुल ठीक है और बच्चा भी हेल्थी है, मैं आज बहुत खुश हूं। मानो चांद पर हूं। मैंने एक बार फिर नाना बन गया हूं।
बता दें कि करीना कपूर और ने साल 2012 में एक-दूसरे को 5 सालों तक डेट करने के बाद शादी रचाई थी। 20 दिसंबर 2016 को करीना और सैफ तैमूर अली खान के पैरेंट्स बने थे।




और भी पढ़ें :